नयनतारा की फिल्म ‘Connect’ के ट्रेलर को लेकर ऐसा रहा जान्हवी कपूर का रिएक्शन! कहा ''इसका इंतजार नहीं कर सकती''

12/16/2022 1:08:17 PM

मुंबई। नयनतारा की आगामी तमिल फिल्म ‘connect’ के ट्रेलर की रिव्यू के दौरान अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए अपना उत्साह दिखाया। फिल्म 22 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन ने जान्हवी के कमेंट पर जवाब दिया। फिल्म के निर्माता हैं की पत्नी एक किशोर लड़की की मां की भूमिका निभाती हैं। फिल्म में अनुपम खेर भी एक पुजारी की भूमिका में हैं।

विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर ‘connect’ से एक नई क्लिप साझा की और लिखा, "#connect ट्रेलर- 22.12.22 आपके नजदीकी सिनेमाघरों में!" उन्होंने वीडियो पर अनुपम खेर को टैग किया। उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'नयनतारा' और 'सत्यराज' का इस्तेमाल किया।

PunjabKesari

जान्हवी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विग्नेश के Connect पोस्ट को साझा किया और लिखा, “इसका इंतजार नहीं कर सकती !! @wikkioffical बहुत अच्छा लग रहा है।” विग्नेश ने जान्हवी की कहानी को इंस्टाग्राम पर फिर से साझा किया और लिखा, "धन्यवाद जान्हवी :) बहुत मायने रखता है :) खुशी है कि आपको यह पसंद आया।"

‘connect’ नयनतारा के साथ फिल्म निर्माता की दूसरी फिल्म है। उनकी पहली फिल्म ‘माया’ एक पैरानॉर्मल थ्रिलर थी। फिल्म का निर्देशन अश्विन सरवनन ने किया है। हाल ही में, विग्नेश और नयनतारा ने इस साल अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया। उन्होंने लिखा था, “नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हमें जुड़वां बच्चों का आशीर्वाद मिला है। सोशल मीडिया हैंडल पर हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों के आशीर्वाद, सभी अच्छे कार्यों के साथ, हमारे लिए 2 धन्य बच्चों के रूप में एक साथ आए हैं।”

जान्हवी कपूर के लिए अब तक का साल 2022 काफी अच्छा रहा है। फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें प्रशंसा मिली। वह पिछले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘मिली’ में नजर आई थीं। उन्होंने अपने पिता बोनी कपूर द्वारा निर्मित इस सर्वाइवल थ्रिलर में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसने उनके पहले सहयोग को चिह्नित किया। वह अगली बार वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। उनके पास राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News