ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैन्स ने कुछ इस तरह मनाया जश्न

1/12/2021 6:56:19 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही अपना जन्मदिन मनाया था, ऐसे में उनके उत्साही प्रशंसकों और फॉलोवर्स ने स्टार व उनके मानवीय कार्यों के लिए खास अंदाज में एक विशेष ट्रिब्यूट दिया है। देश भर से ऋतिक के प्रशंसकों ने एकत्र आ कर, अभिनेता की तरह जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया। 

 

समाज में दिया योगदान
उत्तर भारत की सर्द सर्दियों में कंबल बांटने से ले कर, अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों को स्टडी मटेरिअल मुहैया करवाना, वृक्षारोपण करना और फेस मास्क डिस्ट्रीब्यूट करने तक, ऋतिक के प्रशंसकों ने वास्तव में उनके नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनेता के जन्मदिन को उम्दा तरीके से मनाया है और समाज में अपना योगदान दिया है। 

 

कोविड-19 के कारण देशभर में हुए लॉकडाउन के समय, ऋतिक ने 100 से बैकग्राउंड डांसर्स के खातों में धन राशि जमा करवाई थी, जिनके पास महामारी के कारण काम नहीं था। साथ ही, अभिनेता ने कोरोनावायरस में सहायता के लिए एक बड़ी राशि भी दान की थी और उन चुनिंदा सक्रिय सितारों में से एक थे, जो महामारी के संबंध में जागरूकता फैलाने के लिए अपनी आवाज का सही उपयोग कर रहे थे। 

 

इसके अलावा, कोरोना वॉरियर, पुलिस अधिकारियों और बीएमसी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करने के लिए, सुपरस्टार ने मुंबई पुलिस के कर्मियों को हैंड सैनिटाइज़र डोनेट किये थे और बीएमसी कार्यकर्ताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए उन्हें N95 मास्क मुहैया करवाये थे। 

 

निस्संदेह, ऋतिक के प्रशंसकों ने बखूबी अभिनेता के नक्शेकदम का पालन किया है और उन्हें जन्मदिन का सबसे अच्छा उपहार दिया है। फिल्मों की बात करें तो, ऋतिक ने हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' की घोषणा की है। पर्दे पर उनकी यह ड्रीम जोड़ी निश्चित रूप से देखने लायक होगी!

Chandan