डिप्रेशन का शिकार हो चुके ड्वेन जॉनसन के बयान पर Deepika Padukone ने यूं किया रिएक्ट

5/22/2023 12:14:43 PM

मुंबई। बॉलीवुज की दुनिया पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण कभी डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने अपने डिप्रेशन को लेकर बात की थी और अब वे पिछले कुछ समय से मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरूक कर रही हैं। अब दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर हॉलीवुड सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन के एक बयान पर रिएक्ट किया है, जिसमें उन्होंने डिप्रेशन का शिकार होने की बात की है।

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ड्वेन जॉनसन के इंटरव्यू को पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेंटल हेल्थ मैटर्स'। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और यूजर्स उस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

PunjabKesari

ड्वेन जॉनसन ने बताया कि जब वह यूनिवर्सिटी ऑफ मियामी में थे, तब उन्होंने पहली बार खुद को डिप्रेस्ड महसूस किया था. कंधे पर चोट लगने की वजह से उन्हें फुटबॉल टीम में खेलने से रोक दिया गया था। उन्होंने कहा, 'मैं स्कूल नहीं जाना चाहता था। मैंने स्कूल छोड़ दिया, लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि उस समय मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ ये क्या हो रहा है?'

ड्वेन जॉनसन ने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता था कि मेंटल हेल्थ क्या होती है? मुझे नहीं पता था कि डिप्रेशन क्या होता है? मुझे सिर्फ इतना पता था कि मैं वहां नहीं रहना चाहता था। मैं टीम की किसी भी मीटिंग में नहीं जा रहा था। किसी भी चीज में पार्टिसिपेट नहीं कर रहा था।'  

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म पठान में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर में नजर आएंगी, जिसमें उनके अपोजिट ऋतिक रोशन देखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News