नीना गुप्ता और मशहूर क्रिकेटर की बेटी हैं ये मशहूर फैशन डिजाइनर, बर्थडे पर सोनम ने किया विश

11/2/2019 4:20:38 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। यह साल डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लिए बहुत बिजी रहा है। सिर्फ एक फैशन डिजाइनर के रूप में नहीं, बल्कि घड़ियों के स्पेशल कलेक्शन, खुद का ज्वैलरी कलेक्शन और बनारसी साड़ी की इमेज को चेंज के लिए सहयोग करने के अलावा उन्होंने अपना खुद का कारोबार भी शुरू किया है।  

उन्होंने 19 साल की उम्र में लैक्मे फैशन वीक के साथ अपने करियर कलैक्शन 'कतरन’ की शुरुआत की। वह जल्द ही फैशन बिरादरी की सबसे होनहार नामों में से एक बन गई। बाद में उन्होंने अपना फ्लैगशिप स्टोर 'मसाबा' खोला और तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

गुप्ता की डिजाइन में मॉडर्न और ट्रेडिशनल का मिक्सचर दिखता है। उन्होंने हाल ही में मशहूर फैशन ब्रांड नाइका के साथ कोलैब किया है। इस सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर के काम के बी-टाउन में भी कई फैन हैं और अक्सर उनके डिजाइन किए कपडे पहने हुए देखे जाते हैं। 

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी दोस्त और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें बर्थडे के लिए विश किया।

मसाबा अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं और बॉलीवुड की टॉप फैशन डिजाइनर हैं। मशाबा ने 2015 में फिल्म मेकर मधु मंटेना से शादी की लेकिन इस जोड़ी ने मार्च 2019 में तलाक के लिए अर्जी दे दी।

Edited By

Akash sikarwar