Exclusive: 70 के दशक की ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी 'राधे' में सलमान की मां की भूमिका

11/4/2019 1:05:15 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। पिछले हफ्ते, सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' की अनाउंसमेंट की, जिसने उनके सभी फैंस को एक्साइटेड कर दिया। फिल्म में दिशा पटानी सलमान की को-एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं और यह जानने के बाद दिशा और सलमान के फैंस दोनों ही काफी उत्साहित हैं। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सलमान की मां की तलाश भी पूरी हो गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में 70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जरीना वहाब सलमान की मां की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब सलमान और जरीना एक साथ काम करेंगे।

आपको बता दें कि सलमान खान ने जरीना के बेटे सूरज पंचोली को बॉलीवुड में लॉन्च किया। अगर उनके फैमिली बॉन्ड की बात करें, तो सलमान आदित्य पंचोली और उनके परिवार के साथ एक अच्छा रिलेशन शेयर करते हैं। वहीं सामने आई जानकारी के अनुसार जरीना सलमान को सूरज का मेंटर मानती हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म को 8 नवंबर के बाद नॉन-स्टॉप शूट किया जाएगा। फिल्म में सलमान और दिशा के अलावा, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं।

फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं और यह सलमान के साथ उनकी तीसरी फिल्म है क्योंकि सलमान और प्रभुदेवा इससे पहले वांटेड में काम कर चुके हैं। उनकी 'दबंग 3' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 'राधे' अगले साल ईद पर रिलीज होगी। जरीन को 'चितचोर', 'घरौंदा, 'अनपढ़', 'गोपाल कृष्णा', 'सावन को आने दो', जैसी फिल्मों में देखा होगा।

Edited By

Akash sikarwar