Kiara का ब्राइडल लुक करेंगी ये फेसम मेकअप आर्टिस्ट, 7 फरवरी को सिद्धार्थ की दुल्हन बनेगीं एक्ट्रेस

2/6/2023 10:57:23 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 7 फरवरी को कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेगा। फिलहाल दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन शुरु हो चुके हैं। ऐसे में सभी की निगाहे दुल्हा दुल्हन के शादी के जोड़े पर टिकी हुई हैं। फैंस को इंतजार है तो कियारा को दुल्हन लुक में देखने का। जिसके लिए देश की जानी मानी मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया गया है। 

 

स्वर्णलेखा गुप्ता करेंगी कियारा का ब्राइडल मेकअप 
कियारा आडावानी के स्पेशल डे पर उनका ब्राइडल मेकअप स्वर्णलेखा गुप्ता करने वाली हैं। वह शनिवार को अपनी टीम के साथ जैसलमेर के लिए रवाना हुई थीं। वहीं, कियारा के हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर भी अपनी टीम के साथ जैसलमेर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा, कियारा की मां और परिवार के अन्य लोगों के लिए मेकअप आर्टिस्ट की एक और टीम जैसलमेर पहुंच घई हैं। 

फिल्म कबीर सिंह में किया था कियारा का मेकअप
बता दें कि, स्वर्णलेखा बॉलीवुज का जाना माना नाम हैं। उन्होंने कई फिल्मों में कियारा का मेकअप किया है। वहीं, कियारा की सुपरहिस्ट मूवी कबीर सिंह में प्रीति के नो मेकअप लुका का श्रेय स्वर्णलेखा को ही जाता है। इसके अलावा स्वर्णलेखा ने एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, ब्रूना अब्दुल्ला, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और अदिति राव हैदरी जैसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ भी काम किया है। 

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की डेट हुई चेंज
गौरतलब है कि, सिद्धार्थ और कियारा की शादी खबरों के मुताबिक 6 फरवरी को होने वाली थी। हालांकि, अब खबर है कि कपल 7 फऱवरी को सात फेरें लेगा। यह शादी काफी इंटिमेट रखी गई है। जिसमें दुल्हा-दुल्हन के परिवार के अलावा केवल करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News