हार्दिक के बाद अब इस क्रिकेटर ने तोड़ा उर्वशी से नाता, Whatsapp नंबर किया ब्लॉक

1/11/2020 4:37:20 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। फिल्म 'सिंह साब दी ग्रेट' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली उर्वशी रौतेला का नाम कई लोगों के साथ जोड़ा गया है। इसमें क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का नाम भी शामिल हैं, लेकिन हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड नताशा से सगाई के बाद इन अफवाहों पर विराम लग गया हैं। वहीं अब एक नई सनसनीखेज खबर सामने आई है। 

PunjabKesari, Rishabh Pant Images

खबर के अनुसार, इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत ने उन्हें व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि उसने अपने फोन कॉल्स से भी ब्लॉक कर दिया है। ये खबर तब सामने आई हैं जब हाल ही में ऋषभ ने अपने रिलेशनशिप के बारे में पब्लिकली सब क्लियर किया है। 

PunjabKesari,  Rishabh Pant Images

रिपोर्ट्स के अनुसार, "जब उर्वशी के प्रवक्ता से इस बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा कि यह आपसी सहमति से किया गया है और दोनों ने एक दूसरे को ब्लॉक कर दिया है।" प्राप्त जानकारी के अनुसार, उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं। वैसे, उर्वशी का नाम कई लोगों के साथ जोड़ा गया है और वह अक्सर अपने अफेयर के कारण चर्चा में देखी जाती रही हैं। 2019 में, उर्वशी क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ डिनर डेट के लिए चर्चा में थीं। इस मामले में अभी दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

PunjabKesari,  Rishabh Pant Images

वर्क फ्रंट की बात करें, तो उर्वशी को 2019 में फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था, जिसमें वह काव्या की भूमिका में नजर आई थीं। वैसे, उर्वशी न केवल बॉलीवुड में बल्कि कन्नड़ फिल्म 'मिस्टर ऐरावत' में भी दिखाई दी हैं और इस साल उन्होंने फिल्म 'भाग जॉनी' में भी स्पेशल कैमियो किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News