Big Boss 17 के पहले इविक्शन में ये कंटेस्टेंट हुआ घर से बाहर, नाम सुनकर चौंक जाएंगे

10/27/2023 2:05:45 PM

 नई दिल्ली।  बिग बॉस 17 ने बड़े ही धुमधाम से नवरात्री सेलिब्रेट की। वीकेंड के वार में सभी घरवालों के साथ फेस्टिवल मनाया तो इसके साथ ही उन्होंने एलिमिनेशन पर एक ट्विस्ट का भी खुलासा किया जो कि सभी घर वालों के लिए काफी सरप्राइजिंग रहा। आपको बता दें बिग बॉस 17 में पहले हफ्ते में घर से बेघर होने के लिए तीन कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा, नाविद सुले और अभिषेक कुमार नॉमिनेटेड थे। इनमें से किसी एक की शो के पहले हफ्ते में छुट्टी होनी थी।

 

इस हफ्ते होंगे दो इविक्शन 
बिग बॉस 17 के दो हफ्ते गुजर चुके हैं। जबकि अभी तक शो में कोई इविक्शन देखने को नहीं मिला है।  लेकिन खबरें हैं कि इस हफ्ते दो इविक्शन होंगे, जो दर्शकों को काफी हैरान कर देंगे। वहीं अब पहला नाम सामने आ गया है, जो बिग बॉस 17 के घर से बाहर हो गया है। आपको बता दें इस कंटेस्टंट को देखकर  फैंस को काफी हैरानी होने वाली है।

  

सोनिया बंसल बनी पहली बेघर कंटेस्टेंट 
रिपोर्ट के मुताबिक, इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, तहलका, खानजादी, सना रईस खान सेफ हो गए हैं। जबकि सोनिया बंसल घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई है। वहीं कहा जा रहा है कि घरवालों को सोनिया और सना के बीच फैसला करना था और ज्यादात्तर कंटेस्टेंट ने सना खान को बचाया और एलिमिनेशन के लिए सोनिया को वोट दिया, जिसके चलते वह घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

Content Editor

Varsha Yadav