Khatron Ke Khiladi 13 में रोहित शेट्टी के स्टंट को नहीं झेल पाया ये कंटेस्टेंट, शो में हुआ सबसे पहले एलिमिनेट!

5/22/2023 5:27:11 PM

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है। खतरनाक स्टंट और अपने डर को हराकर विनर की ट्रॉफी जीतने के मुकाबले में 14 सेलेब्स मैदान में उतर गए हैं। हालांकि अब शो से कुछ कंटेस्टेंट्स जल्दी ही बाहर होने वाले हैं। 

खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट
बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल होने के लिए सभी कंटेस्टेंट इस समय साउथ अफ्रीका के केप टाउन पहुंच चुके हैं। जहां शो के खतरनाक स्टंट की शूटिंग भी शुरू गई है। इस दौरान किसी की डर के मारे चीख निकल रही है, तो किसी के हाथ छिल गए। ताजा अपडेट के मुताबिक रोहित शेट्टी पहले हफ्ते में एक साथ दो सेलेब्स की टिकट काटने वाले हैं यानी शो में डबल एलिनिमेशन होने वाला है। 

शो में होगा डबल एलिमिनेशन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले एलिमिनेशन में इस शो से अंजलि आनंद बाहर होने वाली हैं। हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अगर एक साथ दो कंटेस्टेंट बाहर होंगे तो बचे हुए 12 लोग ही ट्रॉफी को लेकर जोर आजमाइश करते नजर आएंगे।

खतरों का सामने करेंगे ये सेलेब्स
बता दें कि रोहित शेट्टी के इस शो में 'गुम है किसी के प्यार में' की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा, शीजान खान, रोहित रॉय, शिव ठाकरे, अंजिल आनंद, अर्चना गौतम, रुचि चतुर्वेदी, डेजी शाह, अरजित तनेजा और नायरा बनर्जी जैसे मशहूर कलाकर शामिल हैं, जो खतरों के सामना करते हुए नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News