Naagin 7: प्रियंका, सुंबुल- अर्चना नहीं बल्कि ये हसीना बनेगी एकता कपूर की नागिन, वायरल हो रही फोटो

3/6/2023 11:52:45 AM

नई दिल्ली। टीवी का पॉपुलर शो नागिन अब अपने 7वें सीजन को और बढ़ रहा है। दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। पिछले सीजन को काफी पसंद भी किया गया। हालांकि, अभी तक एकता कपूर ने अभी तक इसकी लीड नागिन का खुसाला नहीं किया है। लेकिन खबरें हैं कि नागिन 7 के लिए एक्ट्रेस फाइनल हो गई है। 

 

जल्द शुरु हो रहा एकता कपूर का नागिन 7
एकता कपूर हमेशा अपने नागिन के सीजन के लिए नए चेहरे की तलाश में रहती हैं। जिसकी खोज वह बिग बॉस हाउस में जाकर करती हैं, और वहां से किसी न किसी को कास्ट करने का वादा करके आती है। इस बार एकता ने बिग बॉस 16 के घर से कुछ कटेंस्टेंटस को अपने प्रोजेक्ट में कास्ट करने का वादा किया है। जिसमें कहा जा रहा था कि नागिन 7 के लिए एकता ने प्रिंयका चहर चौधरी को फाइनल किया है, वही इसके बाद अर्चना गौतम और सुंबुल तौकीर खान का नाम भी सामने आया था। 

इस बार ये हसीना बनेगी एकता की नागिन!
वहीं, अब खबरें है किं एकता कपूर की नागिन प्रिंयका, सुंबुल और अचर्ना नही बल्कि कोई और हसीना ही होने वाली हैं। हाल ही में नागिन 7 के बारे में लीड रोल को लेकर एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में नागिन के रूप मे कोई और नहीं बल्कि टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 विनर रूबिना दिलैक नजर आ रही हैं। हालांकि, अभी इसकी ऑफिशिलय जानकारी सामने नहीं आई है। तो देखना काफी दिलचल्प होगा कि इस बार एकता की नागिन आखिर कौन सी हसीना बनती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News