‘Pati patni aur woh’ के सीक्वल में फिर दिखेंगे कार्तिक और भूमी, Ananya की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस!

8/24/2023 10:29:16 AM

मुंबई। कार्तिक आर्यन और भूमी पेडनेकर फिल्म ‘पती पत्नी और वो’ में एक साथ ऑनस्क्रीन दिखाई दिए थे। लोगों को ये जोड़ी बड़े पर्दे पर खूब पसंद आई थी। अब ऐसे में फैंस इन्हे एक बार फिर एक साथ देखना चाहते हैं। फिल्म में इन दो एक्टर्स के सिवा अनन्या पांडे भी दिखाई दी थी। बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होने के बाद अब मेकर्स इसके सीक्वल की तैयारी में जुट गएं हैं।  

फिल्म के सीक्वल का इंतजार तो लोग बेसब्री से कर रहें हैं। लेकिन इस बार फिल्म के सीक्वल में काफी बदलाव किए जाएंगे। जी हां, खबरों की माने तो ‘पती पत्नी और वो’ के सीक्वल में कार्तिक की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करने वाली अनन्या पांडे की जगह कोई और एक्ट्रेस नजर आने वाली है। ऐसे में मेकर्स अपनी एक्ट्रेस को तलाश रहें हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या से पूछा गया कि क्या उन्हे सिर्फ गर्लफ्रेंड के रोल ही ऑफर होते हैं? तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि नहीं ऐसा कुछ नहीं हैं, उन्हे जो भी किरदार मिलता है वे उसे अच्छे से निभाती हैं।

आपको बता दें कि फिलहाल एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में भी एकट्रेस आयुष्मान खुराना की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले कर रहीं हैं। कार्तिक आर्यन को लास्ट टाइम सत्य प्रें की कथा में देखा गया था।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi