Naagin 7: प्रियंका और सुम्बुल हुई रेस से बाहर, ये एक्ट्रेस बनेगी एकता कपूर की नई नागिन!

2/23/2023 1:44:23 PM

मुंबई। बिग बॉस 16 खत्म हो चुका है लेकिन फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि अब कंटेस्टेंटस किस शो या फिल्म में नज़र आने वाले हैं। बिग बॉस 16 में एकता कपूर ने एंट्री करके कंटेस्टेंट्स का ऑडिशन लिया था तब से ही, नागिन 7 में वो किसे अपना लीड रोल देने वाली हैं, इसे लेकर काफी चर्चा हो रही हैं। कोई कह रहा है कि सुम्बुल तौकीर खान होंगी अगली नागिन, तो किसी का कहना है कि ये मौका एकता कपूर, प्रियंका चाहर चौधरी को देने वाली हैं। हालांकि अब सच्चाई सामने आ चुकी है और जानकारी के अनुसार प्रियंका और सुम्बुल नहीं  बल्कि ये रोल तो किसी और को ही मिलने वाला है।

हाल ही में सुम्बुल ने साफ कहा कि उन्हें नागिन शो करने में कम दिलचस्पी है, क्योंकि टीवी की इमली को लगता है कि ये रोल करने के लिए वो अभी काफी छोटी हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या एकता कपूर, प्रियंका को ये किरदार देने वाली हैं। तो सुम्बुल ने कहा कि हां वो ही इस रोल के लिए अच्छी होंगी और यह उनपर काफी सूट भी होता है।

लेकिन जैसा कि सभी जानते हैं कि प्रियंका बॉलीवुड में कुछ रोमांचक ऑफर पाकर बहुत खुश हैं और खबर है कि वो शाह रुख खान की ‘डंकी’ में नजर आने वाली हैं, वो शायद ही अभी टीवी की दुनिया में कदम रखें। बता दें कि एकता कपूर भी नागिन 7 की कास्टिंग को बहुत ही प्रेडिक्टेबल नहीं बनाना चाहती हैं और नागिन 6 अभी टीआरपी के लिए संघर्ष कर रही है। एकता, नागिन 7 में अपनी प्लानिंग को फिर से बदल रही हैं, वह एक नए चेहरे और नई प्रोजेक्टस के साथ कुछ प्लान बना रही है और ये सही समय नहीं है कुछ भी बताने के लिए।

एकता कपूर चाहती हैं कि लोग नागिन 7 को लेकर उत्साहित हो लेकिन अभी इस सुपरनैचुरल शो को लेकर लोग ज्यादा एक्साइटेड नहीं है। इसलिए उन्होंने इसे दिलचस्प बनाने का फैसला किया है ताकि दर्शक खुद ही इसकी तरफ खींचे चले आएं। फैंस आज भी मौनी रॉय को नागिन के रूप में देखना पसंद करते हैं, उनका मानना है कि आज तक उनके जैसी कोई दूसरी नागिन नहीं हुई है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi