23 की उम्र में कास्टिंग काउच का शिकार होने से बची थी ये एक्ट्रेस, एक्टर ने बुलाया था अकेले में

11/5/2019 1:14:30 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने अपनी  बड़ा सीक्रेट शेयर किया है, उन्होंने कहा कि उन्हें एक एक्टर ने कास्टिंग काउच की स्थिति में डाल दिया था। ईशा ने कहा कि इसके बाद उन्होंने कभी भी उस एक्टर्स के साथ काम नहीं किया। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें कुछ टॉप के सेक्रेटरीज ने गलत तरीके से छुआ है। इसी वजह से मैंने सेल्फ डिफेंस शुरू की।”

एक इंसिडेंट को याद करते हुए ईशा ने कहा, “एक प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा, यह फिल्म हो रही है। इस एक्टर से मिल लो, आपको एक्टर्स की गुड बुक्स में शामिल होने की जरुरत है। तो मैंने उसे फोन किया। उन्होंने मुझे अपनी पूरी टाईम टेबल बताई। उसने मुझे उससे मिलने के लिए कहा। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं किसके साथ आ रही हूं। मैंने उनसे कहा कि मैं अपने ड्राइवर के साथ आउंगी। उन्होंने कहा, 'किसी के साथ मत आना'। मैं तब 15 या 16 साल की नहीं थी। मुझे पता था कि क्या हो रहा है। इसलिए मैंने उससे कहा, ‘मैं कल फ्री नहीं हूं, मैं आपको बाद में बता दूंगी'

उन्होंने कहा, "मैंने तुरंत प्रोड्यूसर को फोन किया और उससे कहा कि वह मुझे अपने टैलेंट के लिए कास्ट करे। लेकिन मैं इन सभी चीजों के बाद भी उसे मजबूर नहीं कर सकती थी। ये बहुत से लोगों के लिए डराने वाला है। मैं ऐसे एक्टर के साथ कभी काम नहीं कर सकती।”

तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में खुद को प्रूव करने वाली, ईशा ने ऋतिक रोशन की 'फिजा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वह 'डॉन' और 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। हाल ही में, एक्ट्रेस सुरवीन चावला और विद्या बालन ने भी फिल्म इंडस्ट्री में सेक्सुअल हैरेसमेंट का सामना करने की बात कही थी।

Edited By

Akash sikarwar