बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स में दिखती है उनके पिता की झलक, नहीं यकीन तो देखिए ये तस्वीरें

9/24/2018 10:25:53 AM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एेसे स्टार्स है जो हू-ब-हू अपने माता-पिता की कॉपी लगते है। वहीं कुछ स्टार किड्स भी एेसे ही है, जिनकी शकल अपने माता-पिता से काफी मिलती है। आज हम अापको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जो हू-ब-हू अपने पिता जैसे लगते है। 

 


धर्मेंद्र और सनी देओल

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र के दोनों बेटों में से बड़ा बेटा सनी देओल में उनकी झलक दिखती है। सनी देओल भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया और आज वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है।

 

 

सैफ अली खान और इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान बिल्कुल सैफ जैसे दिखते है। इब्राहिम  की तस्वीर देख दोनों को पहचानना मुश्किल हो जाएगा। बता दें फिल्म टशन में इब्राहिम अली खान ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था और यह सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं। 

 


सुनील दत्त और संजय दत्त

बॉलीवुड में 60 के दशक के जाने-माने अभिनेता सुनील दत्त को तो आप जरुर जानते होंगे। सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। संजय दत्त में उनकी पिता की झलक दिखती है।

 


राकेश रोशन और ऋतिक रोशन


बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन हीरो के रूप में कई फिल्मों में काम कर चुके है। राकेश के बेटे ऋतिक रोशन आज बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेताओं में से एक हैं और वह बिल्कुल अपने पिता जैसे दिखते है।

 


जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ

80 और 90 के दशक के सुपरहिट एक्टर जैकी श्रॉफ आज भी कई फिल्मों में नजर आते है। जैकी के बेटे टाइगर आज बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दे बचपन से ही टाइगर श्रॉफ में अपने पिता की झलक दिखती थी।

Konika