इस एक्टर से 20 साल छोटी हैं इनकी वाइफ, पति को कहती हैं ''पापाजी''

9/15/2019 4:38:45 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मॉडल-एक्टर और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमान ने खुलासा किया है कि उनकी वाइफ अंकिता कंवर उन्हें प्यार से "पापाजी" कहती हैं। 53 साल के मिलिंद और 28 साल की अंकिता ने 2018 में शादी की थी। मिलिंद के 20 साल बड़े होने के चलते ये कपल चर्चा में आया था। एक विज्ञापन पर आए कमेंट का रिप्लाय देते हुए उन्होंने ये खुलासा किया।

 

विज्ञापन, जो इस फैक्ट को बढ़ावा देता है कि लोगों को प्यार करने के लिए इंडिपेंडेंट होना चाहिए, कपल ने कुछ कमेंट्स को पढ़ा, जो उन्हें मिले थे। मिलिंद ने एक कमेंट पढ़ा। जिसमें लिखा था "अंकिता को उन्हें पापाजी कहना चाहिए", जिसके जवाब में उन्होंने कहा "वह कभी-कभी ऐसा कहती है" । पति के रिएक्शन पर वाइफ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई। अब ऐसा उन्होंने मजाक में कहा या गुस्से में ये अभी तक स्पष्ट नहीं है। एक फैन ने लिखा, "इसमें कुछ भी गलत नहीं है, वे बहादुर हैं। उम्र केवल एक नंबर है।"

मिलिंद ने खुलासा किया कि उनके और अंकिता के बीच उम्र का जितना अंतर है उतना हीउ अंतर मुझमे और मेरी मां में है। मिलिंद ने कहा "मुझे लगता है कि हर किसी को अपनी पसंद चुनने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए कि वे किससे प्यार करते हैं और उन्हें कौन पसंद है। यह सिर्फ उन फीलिंग्स पर डिपेंड होना चाहिए जो उनके दिल में हैं, इसका समाज के साथ कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए।”
 

Edited By

Akash sikarwar