आखिर एेसा क्या हुआ जो इस मॉडल ने ऋतिक से पब्लिकली मांगी माफी

4/5/2017 4:00:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से एक स्पैनिश मॉडल एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की नेे माफी मांगी है। एक इंटरव्यू में एनजिला ने बताया था कि उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ दो विज्ञापन किए हैं और वो उनके लिए अच्छे मेंटर साबित हुए हैं। इस इंटरव्यू में एनजिला ने कहा था कि ऋतिक रोशन उनके करियर को सही दिशा में ले जाने में भी उनकी मदद कर रहे हैं। 

ये खबर मीडिया में आग की तरह फैल गई है और खुद ऋतिक रोशन को सामने आना पड़ा। इसके बाद इस खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा- ‘डीयर लेडी, तुम कौन हो और क्‍यों झूठ बोल रही हो। इसके बाद इस मॉडल ने ट्विटर पर ही ऋतिक रोशन से इस मामले पर सफाई देते हुए माफी मांग ली। एनजिला ने लिखा, 'मैं आपका बहुत सम्मान करती हूं और इस तरह की हेडलाइन के लिए आपसे माफी मांगती हूं। यह वास्तव में दिल दुखाने वाला है। मैं आपकी उतनी ही बड़ी शुभचिंतक हूं जितने की बाकी है लेकिन मुझे आपके साथ दो विज्ञापनों में काम करने का मौका मिल चुका है।

बता दें कि ऋतिक रोशन ने इस मॉडल को करियर में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं देते हुए माफ कर दिया। एनजिला स्पेन से हैं लेकिन बहुत जल्द वो साउथ की फिल्म ‘रोग’ में नजर आने वाली हैं।