‘भूल तो बहाना है’ अपनी बीवी समझ इस एक्टर ने पकड़ा Malaika Arora का हाथ, फैंस उड़ा रहे मजाक

4/9/2023 3:41:58 PM

मुंबई। मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे फिट और चर्चित एक्ट्रेसस में से एक हैं। इस उम्र में भी वे आजकल की हिराइंस को मात देती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन और फिटनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में वायर हुए एक वीडियो के चलते एक्ट्रेस सबकी नज़र में आ गई हैं।

जी हां, सोशल मीडिया पर मलाइका का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में फिल्म मेकर रितेश सिधवानी गलती से मलाइका अरोड़ा का हाथ पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा रितेश सिधवानी और उनकी वाइफ डॉली सिधवानी के साथ डिनर एंजॉय करती नजर आई थीं। इसका एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आया, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश गलती से अपनी बीवी डॉली की जगह मलाइका अरोड़ा का हाथ पकड़ लेते हैं। वह फोन पर किसी से बात कर रहे होते हैं, मलाइका उनके ठीक पीछे खड़ी होती हैं और फिर डॉली। रितेश ने ध्यान नहीं देते और मलाइका का हाथ पकड़ लेते हैं, लेकिन फिर उन्हें देखने के तुरंत बाद उन्होंने अपनी बीवी का हाथ थाम लिया।

इस बात पर मलाइका कोई रिएक्शन नहीं देती है और चुपचाप वहां से निकल जाती हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही मलाइका और रितेश का ये वीडियो सामने आया, लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया एक यूजर ने लिखा, “ये उम्र है गलती से मिस्टेक करने की।” एक नेटिजन ने लिखा, “समय के साथ इंसान सीख जाता है।” एक ने कहा, “गलती से मिस्टेक हो गया, लेकिन दिल गार्डन गार्डन हो गया भाई साब का।” इसके अलावा कई लोग उनके इस वीडियो को देख मजाक बना रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News