दिलदार चोर! आपकी मेहनत आपकी है...साउथ के डायरेक्टर के घर में डकैती के बाद चोरों ने माफी के साथ लौटाया नेशनल अवॉर्ड

2/14/2024 11:54:08 AM


मुंबई: तमिल सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर मणिकंदन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि डायरेक्टर मणिकंदन के घर में 8 फरवरी को चोरी हुई थी। इस चोरी में चोरों ने पैसे, गहनों के अलावा डायरेक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार पदक भी चुरा लिया था। अब खबर आ रही है कि चोरों ने तमिल निर्देशक मणिकंदन के राष्ट्रीय पुरस्कार पदक माफी नोट के साथ लौटा दिए हैं। आइए जानते हैं पूरा मामला...

PunjabKesari

 

खबरों की मानें तो जब यह घटना हुई तब डायरेक्टर अपने परिवार के साथ चेन्नई में थे। मणिकंदन अपने परिवार के साथ मदुरै जिले के उसिलामपट्टी एझिल नगर में अपने घर में है।8 फरवरी को चोरों ने मणिकंदन के घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और लगभग 1 लाख रुपए नकद और 5 पीस सोने के गहने चुरा ले गए।

PunjabKesari

 

इसके अलावा चोर राष्ट्रीय पुरस्कार पदक भी चुरा लिया था जो मणिकंदन ने अपनी 2021-फिल्म 'कदैसी विवासयी' के लिए जीता था। मणिकंदन ने उसिलामपट्टी पुलिस ने केस दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच की।मशहूर डायरेक्टर के घर चोरी की वारदात से सनसनी मच गई।

PunjabKesari

वहीं 13 फरवरी को चोरों ने मणिकंदन के घर पर पॉलिथीन बैग में राष्ट्रीय पुरस्कार का सिल्वर मेडल करके वापस लौटा दिया। इसके साथ उन्होंने एक माफीनामा पत्र भी दिया जिसमें उन्होंने लिखा था-'सर, हमें माफ कर दीजिए। आपका काम आपके लिए है। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने राष्ट्रीय पुरस्कार के रजत पदक जब्त कर लिए हैं और आगे की जांच कर रही है।

PunjabKesari


गौरतलब है कि मणिकंदन अपने परिवार के सदस्यों के साथ चेन्नई में रहते हैं, जबकि उनका पेट डॉग उनके उसिलामपट्टी घर में रहता है, जहां पेट डॉग को फिल्म निर्माता के दोस्त खाना खिलाते हैं। हाल ही में जब दोस्त पेट डॉग को खाना खिलाने घर पहुंचे तो उन्हें एहसास हुआ कि घर के दरवाजों के साथ छेड़छाड़ की गई है फिर उन्होंने देखा कि घर से कई कीमती सामान चोरी हो गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News