इस हफ्ते रिलीज होंगी थ्रिलर और सस्पेंस से लबरेज ये धमाकेदार वेब सीरीज

7/10/2023 4:19:00 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज के डिजिटल युग में हर कोई ओटीटी को देखना पसंद कर रहा है ऐसे में दिन प्रति दिन इस प्लेटफॉर्म का दायरा बढ़ता जा रहा है। वहीं जुलाई के इस हफ्ते ओटीटी पर एक से बढ़कर एक धमाकेदार वेब सीरीज आने वाली हैं, जिन्हें आप घर बैठे आराम से देख सकते हैं। इन सीरीज में सस्पेंस से लेकर थ्रिलर का तड़का और इमोशनल ड्रामा भी नजर आएगा। यहां जानिए कि इस हफ्ते ओटीटी पर कौन सी वेब सीरीज धमाल मचाने के लिए हाजिर होंगी। 

 

इस हफ्ते स्ट्रीम होंगी ये वेब सीरीज 

'द ट्रायल'
'द ट्रायल प्यार कानून और धोखा' में काजोल और जीशु सेनगुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह सीरीज एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जो 14 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। यह सीरीज मुख्य रूप से रॉबर्ट किंग और मिशेल किंग की 'द गुड वाइफ' का हिंदी वर्जन है। 

'कोहरा'
'असुर 2' के बाद बरुण सोबती जल्द ही 'कोहरा' में नजर आएंगे। यह सीरीज 15 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में बरुण सोबती के अलावा विंदर विक्की, हरलीन सेठी, मनीष चौधरी, वरुण बडोला और राचेल शेली मुख्य किरादरों में दिखाई देंगे। 

'कॉलेज रोमांस सीजन 4'
कॉलेज रोमांस के तीन सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया है, जिसके बाद इसका चौथा सीजन इस हफ्ते 14 जुलाई को सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा। सीरीज में गगन अरोड़ा, अपूर्वा अरोड़ा, केशव साधना, श्रेया मेहता, नुपुर नागपाल, जाहन्वी रावत और एकलवे कश्यप मुख्य भूमिका में हैं। 

Content Editor

Varsha Yadav