कोई 18 साल बड़े तो कोई सालों से एक-दूसरे को कर रहे है डेट, इन टीवी स्टार्स ने नहीं स्वीकारा अपना रिश्ता

6/12/2018 5:38:57 PM

मुंबई: टीवी की दुनिया में ऐसे कई कपल हैं जो अकसर साथ दिखाई देते हैं पर अपने रिश्ते को कुबूल नहीं करते। ये कप्लस अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहते हैं। फिर भी वे कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं करते। ये टीवी स्टार्स अपने रिलेशन को ना तो कभी स्वीकारते हैं और ना ही नकारते हैं। आज हम बात करेंगे एेसे ही 4 जोड़ियों की जो चोरी-छुपे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं पर कभी इसे स्वीकार नहीं किया...

 

1. अविका गौर और मनीष रायसिंघानी

टीवी स्टार्स अविका गौर और मनीष रायसिंघानी अक्सर अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बता दें कि अविका और मनीष की उम्र में 18 साल का फर्क है फिर भी दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों की दोस्ती 2011 में टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी जो अब तक जारी है। दोनों अक्सर पार्टी में भी एक-साथ दिखाई देते हैं। वे केवल बेस्ट फ्रेंड हैं या उनके बीच कुछ और है, ये तो सही वक्त आने पर पता लग ही जाएगा।

 

 

2. मोहित रैना और मौनी रॉय

टीवी स्टार्स मोहित रैना और मौनी रॉय पहली बार 'देवों के देव महादेव' में साथ दिखाई दिए थे। इनकी केम्स्ट्री फैंस को बहुत पसंद आती है। सीरीयल के दौरान इन दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ नहीं था लेकिन जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई। पर अभी तक दोनों ने कभी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। दोनों को कई इवेंट्स पर साथ देखा गया है। खबरों की माने तो मोहित इस साल के अंत तक शादी करना चाहते हैं लेकिन मौनी अगले 2 साल तक शादी नहीं करना चाहतीं। दरअसल वे अपने फिल्मी कॅरिअर पर ध्यान देना चाहती हैं।

 

 

3. एरिका फर्नांडीज और शहीर शेख

टीवी स्टार्स एरिका फर्नांडीज और शहीर शेख 'कुछ रंग प्यार के' के सेट पर मिले और पहले ही दिन घुल मिल गए। दोनों अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। खबरों की मानें तो दोनों ने चुपके से मुंबई में सगाई भी कर ली है और शायद दोनों अगले साल (2019) शादी करने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है।

 

4. करण टेकर और क्रिस्टल डिसूजा

टीवी स्टार्स करण टेकर और क्रिस्टल डिसूजा अपने पहले शो 'एक हजारों में मेरी बहना हैं' से अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। बी-टाउन पार्टीज में भाग लेने से लेकर दोनों ने गोवा में चुपके-चुपके वेकेशन तक एंजॉय कर लिया है फिर भी यह कहते हैं कि हम कपल नहीं हैं।

Punjab Kesari