करण की बेटियों के साथ इन टीवी एक्ट्रैसेस ने की मस्ती

5/9/2017 10:21:13 AM

मुंबईः टीवी एक्टर करणवीर सिंह वोहरा के घर अक्टूबर 2016 में जुडवां बेटियों का जन्म हुआ। अब वह सात महीने की हो गई है।

उनकी बेटियां इन दिनों टीवी एक्ट्रैसेस की बेस्ट फ्रैंड बनी हुई हैं। बीते दिनों 'नागिन-2' के सेट पर करण बेटियों को लेकर पहुंचे, जहां शो की स्टार कास्ट ने उनकी बेटियों के साथ काफी समय बिताया। एक्ट्रैस मौनी रॉय ने करण की बेटी के साथ वक्त बिताया और मस्ती भी की।

करण की वाइफ टीजे सिद्धू ने मौनी के साथ अपनी बेटी का फोटो क्लिक कर इंस्टग्राम पर भी शेयर किया। सेट पर करण की बेटियों के साथ अदा खान, सुधा चंद्रन ने भी एन्जॉय किया। इनके साथ के फोटो भी टीजे ने शेयर किए हैं। 

बता दें कि करण की बेटियों की जन्म यूके में हुआ था। उनकी वाइफ टीजे और बेटियां 6 महीने तक यूके में ही थे। करण शूटिंग से फ्री होकर बेटियों से मिलने जाते थे। हाल ही में टीजे और जुड़वां बेटियां मुंबई लौटी हैं। करण भी बेटियों को अपने शो के सेट पर स्टारकास्ट से मिलवाने ले गए।

अदा खान ने करण की बेटी के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'These 2 cuties together can break the record of being the cutest person in the world 😍😍😍😍'. वहीं, टीवी शो 'इश्कबाज' की लीड एक्ट्रेस सुरभि चंदाना ने भी करण की बेटी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'Kvb's daughter is sooo cute😘😘😘😘'।