शाहिद-मीरा के बाद ये स्टार्स बने माता-पिता, बच्चों के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें

11/3/2018 1:50:27 PM

मुंबईः बॉलीवुड में जहां कई स्टार्स इस साल शादी तके बंधन में बंधे तो कई स्टार्स ऐसे भी थे जो क्यूट बच्चों के पैरेंट्स भी बने। उन्होंने अपने फैन्स को बड़ी खुशी भी दी। देखिए उन स्टार्स की लिस्ट जो इस साल मम्मी पापा बने और मीडिया में पूरी तरह छा गए। 

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत


मीरा ने 5 सितंबर बेटे को जन्म दिया। शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है। बेटे ज़ैन कपूर को पैदा हुए 1 महीने हो गए हैं। अपने छोटे भाई के परिवार में आने से सबसे ज्यादा खुशी मीशा को है। हालांकि, शाहिद और मीरा ने अपने लाडले बेटे का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। 

 


अभिषेक कपूर-प्रज्ञा यादव 


बॉलीवुड फिल्म 'केदारनाथ' के निर्देशक अभिषेक कपूर हाल में पिता बने हैं। अभिषेक और उनकी पत्नी प्रज्ञा को बेटा हुआ हैं। वह दोनों स्वस्थ्य हैं और अभी आराम कर रहे हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज होते की दोनों की तस्वीरें सामने आई थी। 


नील नितिन मुकेश-रुक्मिणी सहाय 

एक्टर नील नितिन मुकेश की पत्नी रुक्मिणी सहाय ने 20 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया है। नील नितिन मुकेश ने पिछले साल रुक्मिणी सहाय से शादी की थी। दोनों ने अरेंज मैरिज की थी। इनकी शादी उदयपुर में शाही अंदाज में हुई थी। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

 

 

आनंद कापै-मिहिका वर्मा


टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बते' की मशहूर एक्ट्रेस मिहिका ने भी इसी साल अप्रैल में बेटे को जन्म दिया। प्रेग्नेंसी की वजह से ही उन्होंने ये शो छोड़ा था। मिहिका ने वर्ष 2016 में चुपचाप तरीके से अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद के साथ शादी कर ली थी। 

 


विशाल माड़लनि-जस्वीर कोर


टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जस्वीर कोर ने 26 जून, 2018 में बेटी को जन्म दिया। उन्होंने अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की थी। 


जयदीप-पंछी बोरा

टीवी शो 'कयामत' की मशहूर एक्ट्रेस पंछी ने इस साल फरवरी में बेटी को जन्म दिया।    


 

Neha