Bigg Boss 12: क्या इस बार एक काॅमनर मारेगा बाजी, 'बिहारी बाबू' दीपक की ये खूबियां देती हैं संकेत

12/18/2018 5:48:35 PM

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बाॅस 12' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इस शो का ग्रैंड फिनाले भी नजदीक आ रही है। हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए हर कोशिश कर रहा है। इस शो में बिहारी बाबू दीपक भी आए।वह एक काॅमनर के रूप में आए।

शो का ऐसा कोई एपिसोड नहीं है जिसमें दीपक ठाकुर का नया नजरिया देखने को न मिला हो। घर में कोई लड़ाई झगड़ा हो, एंटरटेनमेंट की बात हो या फिर कोई टास्क ही क्यों न हो हर कैटेगिरी में दीपक एकदम फिट बैठते हैं। आज हम आपको इस पैकेज में दीपक की उन खूबियों के बारे में बताएंगे जो उन्हें बिग बाॅस का विनर बना सकती हैं। 
 

एंटरटेनमेंट के किंग

 

बता दें कि दीपक ने शो के शुरुआत से ही लोगों को से एंटरटेनमेंट का डोज दिया है। पहली बार जब दीपक ने बिग बॉस के घर में ही गाना बनाया था तो उसे काफी पसंद किया गया था।

इसके बाद दीपक ठाकुर ने श्रीसंत के लिए गाना गाया था जिसे सुन पूरा देश रो पड़ा था। इतना ही नहीं, उनकी टूटी-फूटी अंग्रेजी भी दर्शकों को खूब भायी और हर तरह से उन्होंने इस टीवी शो को मनोरंजन का तड़का दिया है।

टास्क जीतने की दीवानगी

एंटरटेनमेंट ही नहीं दीपक के अंदर हर टास्क को जीतने की दीवानगी भी शो के अंदर देखने को मिली। वह हर टास्क में गर्मजोशी से हिस्सा लेते हैं। हमेशा अपनी टीम के लिए एक मजबूत कड़ी बने रहते हैं। बस वाले टास्क में दीपक ही थे जो जेती से दौड़ते हैं और बस की पहली सीट पर बैठते हैं।


शो में दिखा दीपक का हर रंग
 

बता दें कि शो में केवल दीपक ऐसे पहले इंसान है जिसका हर रंग लोगों को देखने को मिला।एक ओर जहां हैप्पी क्लब की दोस्ती घर के अंदर एक मिसाल बनी। वहीं बाद में सुरभि और दीपक की दुश्मनी ने भी खूब सुर्खियां बटौरीं। मेघा धड़े के साथ उनकी तू-तू -मैं-मैं तो अलग ही जगर पर पहुंची।

शो को जीतने की लग्न
 

बता दें कि दीपर के अंदर शो को जीतने का जज्बा कूट- कूटकर घरा हुआ है। दीपक पूरे शो में जीत की हुंकार लिए हुए दिखाई दिए हैं और इसी कोशिश में वो कभी-कभी आपे से बाहर भी दिखते हैं। लेकिन यह जज्बा किसी और कंटेस्टेंट में नहीं है।


गांव कनेक्शन
 

दीपक बिहार के एक गांव के रहने वाले हैं। बीते दिनों ही जब दीपक के पिता घर के अंदर आए तो बाप-बेटे के मिलन को देख पूरे देश की आंखों में आंसू आ गए। दीपक के पिता की बातें दर्शकों के दिलो- दिमाग में बैठ गई।




कॉमनर्स होने का फायदा
 

दीपक ने चाहे ही बाॅलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में गाना गाकर अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद भी दीपक को असली पहचान नहीं मिली। इसके अलावा दीपक का बार-बार यह कहना कि यहां तक मैं बड़ी मुश्किल से पहुंचा हूं उन्हे आम आदमी से जोड़ता है। दीपक की ये सब बातें उन्हें शो का विजेता बना सकती हैं।

Konika