रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नए सीजन में नज़र आएंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

2/20/2023 10:14:59 AM

मुंबई। रोहित शेट्टी अपने स्टंट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 13वें सीजन के साथ जल्द एन्ट्री लेने वाले हैं। जानकारी के अनुसार शो ने अपना पहला कंटेस्टेंट चुन लिया हैं, इस बार शो में ‘बिग बॉस 16’ के भी कुछ कंटेस्टेंट नज़र आने वाले हैं। यह कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्की शिव ठाकरे हैं, जो बिग बॉस में अर्चना के कट्टर दुश्मन रह चुके हैं।

बिग बॉस 16 में भले ही शिव ठाकरे को ट्रॉफी मिलते-मिलते रह गई हो, लेकिन घर से बाहर आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ है। वो जहां भी जाते हैं लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। शिव को लेकर खबर आई है कि वो जल्द ही कंगना रनोट के शो ‘लॉक अप’ के सीजन 2 में भी नज़र आने वाले हैं। अब इसे लेकर इन्होंने खुद बड़ा खुलासा किया है।

हाल ही में शिव ठाकरे ने अपने इंस्टाग्राम पेज से पहला लाइव किया। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के सारे सवालों के जवाब दिए और साथ ही खुलासा किया कि उनके पास कौन से अपकमिंग बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक फैन ने जब पूछा कि आप अब हमें कहां दिखाई देंगे। तो शिव ने साफ कहा कि वे जल्द ही रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाले हैं। उन्होने इशारों में बताया कि उनके हाथ एक फिल्म भी लगी है और कुछ म्यूजिक वीडियो भी उनके पास आए हैं।

‘बिग बॉस 16’  में भी कई बार शिव ने खतरों का खिलाड़ी की इच्छा जाहिर की थी और रोहित शेट्टी जब घर में ऑडिशन लेने आए थे तो उनका प्रदर्शन भी अच्छा ही रहा था। शो में शिव के अलावा भी 5 नाम और सामने आए हैं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi