Lock Up Season 2: इस बार कंगना के अत्याचारी जेल में नजर आएंगे Big Boss 16 के ये कंटेस्टेंट्स

2/18/2023 11:37:52 AM

नई दिल्ली। पिछले साल शुरु हुआ एकता कपूर का कैप्टिव रियलिटी शो 'लॉक अप ' काफी सुर्खियों में रहा था। शो में कई विवादित चेहरों को लाया गया था। जिसमें पुनम पांडे, अंजली अरोड़ा, पायल रोहतांगी और मुनव्वर फारुकी जैसे नाम शामिल थे। शो की होस्ट कंगना रनौत थी। 100 दिन चलने वाले इस शो को दर्शकों की तरफ से  काफी पंसद भी किया गया है। जिसके बाद अब इसका सीजन 2 लाने की पूरी तैयारी हो गई है। पिछले सीजन की तरह ये सीजन और भी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इस बार बिग बॉस 16 के तीन महारथी कंटेस्टेंट्स को शो के लिए अप्रोच किया गया है। 

 

लॉक अप 2 में नजर आएंगे बिग बॉस 16 के ये कंटेस्टेंट्स
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, लॉक अप सीजन 2 में बिग बॉस 16 के  शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा नजर आने वाले हैं। अभी मेकर्स और तीनों के बीच बातचीत चल रही है। हालांकि, कहा जा रहा है कि अर्चना गौतम ने शो के लिए हामी भर दी है। अगर सब कुछ योजना के अनुसार होता है तो हमे, एक बार फिर ये तीनों कंटेस्टेंट्स शो में देखने को मिलेंगे। 

 

इस दिन शुरु होगी सीजन 2 
बता दें कि, लॉक अप सीजन 2 को मार्च में शुरु करने की उम्मीद है। पिछले सीजन की तरह इस बार भी कंगना ही शो को होस्ट करेंगी। पिछले सीजन को स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था। फर्स्ट रनअप सोशल मीडिया सेंसेशन अंजली अरोड़ा रही थीं।  एकता कपूर का ये शो, एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर शो स्ट्रीम किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News