बॉलीवुड के इन सितारों को पसंद आई जीत की जिद

1/29/2021 1:26:09 PM

नई दिल्ली। कारगिल युद्ध के दिग्गज मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की उल्लेखनीय सच्ची कहानी से प्रेरित होकर जी 5 की ब्रांड न्यू पेशकश 'जीत की जिद’, दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाने में कामयाब रही है और सेलिब्रिटीज व क्रिटिक्स के बीच प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। विशाल मंगलोरकर द्वारा निर्देशित इस सीरीज के हित में प्रशंसकों और आलोचकों ने तारीफों के पूल बांध दिए है।

सीरीज में परफॉर्मेंस को विशेष प्रशंसा मिल रही है। अमित साध, जो मेजर दीप की भूमिका निभा रहे हैं, उन्हें इस चुनौतीपूर्ण किरदार को निभाने के लिए सरहाया जा रहा है जिसके लिए अभिनेता ने कड़ी मेहनत की है। क्रिटिक्स इसे अमित का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन क़रार कर रहे हैं। सीरीज़ में रिश्तों के बारे में भी बात की गई है और साथ ही यह भी बताया गया है कि एक सैनिक बनने के पीछे एक अन्य सेना का होता है, जो कि उनका परिवार होता है। वही, अमृता पुरी को जया की भूमिका के लिए सराहना मिल रही है।

इन अभिनेताओं ने की तारीफ
कहानी लाइन और इसके यथार्थवादी दृष्टिकोण को सरहाते हुए अजय देवगन, जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर जैसे अभिनेताओं ने दिल खोलकर प्रशंसा की है। वे लिखते है:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ajay Devgn (@ajaydevgn) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कहानी
जी 5 ओरिजनल 'जीत की जिद’ एक सच्ची कहानी से प्रेरित है। यह कारगिल युद्ध के नायक मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर की वास्तविक जीवन की कहानी का एक प्रमाण है, जिन्होंने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़ी, चाहे वह युद्ध हो या व्यक्तिगत जीवन। यह सीरिज़ मेजर दीप सिंह के जीवन पर प्रकाश डालती है। एक सिपाही के जीवन को बेहद जोशीले एक्शन दृश्यों और सेना के विभिन्न अभियानों के साथ सीरिज में दर्शाया गया है, जिसका स्तर पहले नहीं देखा गया है।

7 एपिसोड की है सीरीज
जीत की जिद में अमित साध, अमृता पुरी, एली गोनी और सुशांत सिंह जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली शामिल है। यह ऐस विज्ञापन फिल्म निर्देशक विशाल मंगलोरकर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। 7 एपिसोड सीरीज 'जीत की जिद' का प्रीमियर 22 जनवरी को ज़ी5 पर किया गया है और यह एक मस्ट-वॉच सीरीज़ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News