Cannes Film Festival 2023 में बॉलीवुड की ये हसीनाएं रेड कार्पेट पर पहली बार आएंगी नजर, इस ड्रेस कोड में बिखेरेंगी जलवा

5/15/2023 1:43:42 PM

मुंबई। दुनिया के सबसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में से एक है कान्स फिल्म फेस्टिवल, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। लेकिन अब फैंस को और इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 की शुरुआत कल से होने जा रही है। जैसा की आप जानते हैं कि इस फेस्टिवल में दुनियाभर के स्टार्स शिरकत करेंगे, तो आइए जानते हैं कि इस साल के फेस्टिवल में कौन से सेलेब्स डेब्यू करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के ये स्टार्स करेंगे डेब्यू

इस खास फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की शान बढ़ाती नजर आई हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण भी कान्स के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की शान बढ़ाती हैं। वहीं इस साल की लिस्ट में इस बार अनुष्का शर्मा और मानुषी छिल्लर भी अपना नाम दर्ज करने जा रहीं हैं।

ये होगा ड्रेस कोड

फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग के लिए महिलाओं और पुरुषों के लिए ड्रेस कोड निर्धारित किया गया है, जिसका सभी लोगों को पालन करना पड़ेगा। महिलाएं कॉकटेल ड्रेस पहन सकती हैं, ब्लैक टॉप, ब्लैक ट्राउजर और डार्क ट्राउजर या फिर अन्य फॉर्मल ड्रेस का भी ऑप्शन है। इसी तरह फेस्टिवल में शामिल होने वाले मेल एक्टर्स को डिनर जैकेट या फिर सूट पहनना होगा। इसके अलावा साफ इंस्ट्रक्शन दिया है कि ड्रेस के साथ एलिगेंट शूज पहनना जरूरी है।  

जानिए कान्स फिल्म फेस्टिवल के टिकट की कीमत

कान्स फिल्म फेस्टिवल में सेलिब्रिटीज के अलावा जर्नलिस्ट और फिल्म क्रिटिक्स भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें 5 लाख रुपये से लेकर 20 लाख रुपये तक की कीमत के टिकट खरीदने पड़ेंगे। कान्स की वेबसाइट विजिट करके टिकट को ऑनलाइन बुक किया जा सकता है।

ये है कान्स फिल्म फेस्टिवल का वेन्यू

इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल फ्रांस के तटीय क्षेत्र फ्रेंच रिवेरा में होने जा रहा है। इस खास मौके पर दुनियाभर के कई सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरेंगे।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi