इन स्टार्स ने ''फ्राइडे स्टोरीटेलर्स'' की बेहतरीन सीरीज और फिल्मों में मचाया धमाल

12/28/2022 6:48:42 PM

नई दिल्ली। फ्राइडे स्टोरीटेलर्स अपनी फिल्मों और वेब सीरीज के साथ कुछ माइंड ब्लोइंग स्टोरीज का हब रहा है। इन बेहतरीन कहानियों को देने के साथ वे वास्तव में कुछ प्रतिभाशाली और सक्षम अभिनेताओं को लेकर सामने आए, जिन्होंने अपनी इम्पैक्फुल एक्टिंग से वाकई लोगों के होश उड़ा दिए। अपनी किटी में कुछ शानदार कंटेंट पेश करने के बाद, फ्राइडे स्टोरीटेलर्स ने मजबूत कंटेंट के साथ मनोरंजन की दुनिया में इन अभिनेताओं को पछाड़ दिया। जबकि ऐसे कई अभिनेता हैं जिन्हें प्रोडक्शन हाउस के तहत पेश किया गया था, तो आईए उन कुछ अभिनेताओं के नामों पर नज़र डालतें जिन्हें हमने फ्राइडे स्टोरीटेलर्स की बेहतरीन सीरीज और फिल्मों में देखा है।

 

1. करण ठक्कर - खाकी: द बिहार चैप्टर
करण टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल और रियलिटी शो में अभिनय किया हैं। लेकिन अभिनेता ने जब एक बहुत ही अहम भूमिका निभाते हुए स्पेशल ओपीएस के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया और अपने करियर को आगे बढ़ाया तो उन्हें खूब सुर्खियां मिली। इसके साथ ही अभिनेता ने स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी और हाल ही में रिलीज़ हुई खाकी: द बिहार चैप्टर में अभिनय करने के साथ अपने इस सफर को जारी रखा।

 

2. सैयामि खेर - स्पेशल ओपीएस
सैयामि खेर ने अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में कई बार अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। अलग अलग की शैलियों की फिल्मों में काम करने के बाद अभिनेत्री ने स्पेशल ओपीएस के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया और अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को इम्प्रेस किया। इसके अलावा ब्रीद: इनटू द शैडोज़ में भी उन्होंने अपने कमाल के प्रदर्शन से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी।

 

3. कियारा आडवाणी - एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी
कियारा आज बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। हालांकि उन्होंने फुगली के साथ अपना डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से बड़ी पहचान मिली। इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा में वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म ने न सिर्फ उन्हें बॉलीवुड के पापुलर चेहरों में से एक बनाया बल्कि उन्होंने पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का भी दिल जीत लिया और लोगों की भी पसंदीदा एक्ट्रेस बन गईं।

 

4. दिशा पटानी - एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी
दिशा ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से किया, जिसमें उन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ पेयर किया गया था। जबकि यह वास्तव में अभिनेत्री के लिए सबसे बड़ी शुरुआत थी, वह "नेशनल क्रश" के खिताब के साथ रातोंरात सनसनी बन गई।

 

5.तापसी पन्नू - बेबी
तापसी पन्नू ने तमिल, तेलुगु और मलयालम से लेकर अलग अलग भाषाओं में फिल्में की हैं, जबकि उन्होंने चश्मे बद्दूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, उन्होंने बेबी में अपने दमदार प्रदर्शन के साथ बड़े पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी। यह वह समय था जब अभिनेत्री को वास्तव में बड़ी पहचान मिली और वो फिल्म निर्माताओं की आंखों में बस गई, जिसके कारण उन्हें भविष्य में कुछ शानदार फिल्में मिलीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News