ये हैं वो ब्यूटी क्वीन जो लगाती हैं आइटम सॉन्ग का तड़का, करोड़ों में होती इन एक्ट्रेस की कमाई

6/9/2019 12:38:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड फिल्मों की तरह ही उनके गाने भी काफी हिट रहते हैं। बॉलीवुड की आइटम गर्ल्स ने बॉलीवुड में हंगामा मचा रखा है। हाल ही में एक बार फिर इन आइटम गर्ल्स का जादू लोगों के सिर पर चढ़ा। दरअसल, ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'भारत' में एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने आइटम नंबर भी है।

'स्लो मोशन' गाने को लोगों ने काफी पसंद किया। खबरें तो यह भी हैं कि इस गाने की वजह से ही फिल्म ने महज 3 दिन में 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हुई। यहां तक कि थियेटर्स में भी लोगों को इस गाने पर झूमते देखा गया। मुन्नी बदमान, छइयां छइयां, चिकनी चमेली गाने आज भी लोगों की जुबान पर हैं। तो चलिये जानते हैं उन हसीनाओं और टॉप आइटम नंबर्स को जिन्होंने लोगों के दिलों में हलचल सी मचा दी हैं....

 

 

करीना कपूर खान

एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी फिल्म दंबग 2 में आइटम नंबर दिया था। करीना के गाने फेविकोल को लोगों ने काफी पसंद किया था। कहा जाता है कि फिल्म में इन एक्ट्रेसेस को आइटम नंबर के लिए काफी पैसे मिलते हैं। 

सुश्री श्रेया मिश्रा


मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2015 की तीसरी रनर-अप सुश्री श्रेया मिश्रा ने इस साल एक बार फिर बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया। सुश्री ने संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'मलाल' में 'आयला रे' गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए। 

उर्वशी रौतेला

साल 2015 में मिस दिवा-मिस यूनिवर्स उर्वशी रौतेला ने फिल्म काबिल के साॅन्ग हसीनों का दीवाना में अपने हाॅटनेस का जादू दिखाया। उनके इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके अलावा उर्वशी ने फिल्म 'भाग जाॅनी' के गाने 'डैडी मम्मी' में नजर आईं थीं। 

 

प्रियंका चोपड़ा 

मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने  संजय लीला भंसाली की राम लीला में  एक ऐसाआइटम नंबर दिया जिसे देखकर लोगो की आँखें खुली रह गई। उनके इस गाने 'राम चाहे लीला' को रिलीज के कुछ ही दिन में ही 2 मिलियन हिट्स पार कर लिए थे।

 


गौहर खान

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल गौहर खान ने खुद को बॉलीवुड की परफेक्ट आइटम गर्ल के रूप में जाना जाता है। उन्होंने कई आइटम नंबर 'नशा नशा' और 'परदादा' में काम किया। लेकिन उन्होंने अलसी फेम फिल्म इश्जादे के गाने 'हुआ छोकरा जवां रे' से मिला था। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' से 'जवानी ले डूबी' में काम किया।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतकर की थी। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। नेहा ने फिल्म 'दे दना दन' के गाने 'हॉटी नॉटी' में अपनी दिलकश अदाएं दिखाईं। इसके बाद उन्होंने फिल्म इक्कीस तोपों की सलामी के आइटम साॅन्ग 'घूर घूर के' में भी नजर आईं थीं। 

लारा दत्ता

पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता को उनके आइटम नंबरों के लिए नहीं जाना जाता है। लेकिन हां, जब भी वह किसी फिल्म के साॅनग में आती हैं तो वह बेहद हॉट लगती है। लारा फिल्म खाकी के गाने 'ऐसा जादू डाला रे' में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखीं थीं। 

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने इंडस्ट्री में कई आइटम नंबर दिए हैं। उन्होंने 'छइयां छइयां', 'मुन्नी बदनाम' समेत और कई गानों में अपनी दिलकश अदाएं दिखाईं।  

 


 

Smita Sharma