अपने किलर फिगर से सबको मदहोश करती हैं ये हसीनाएं, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे वाह!

10/4/2018 12:17:27 PM

मुंबई: इंडस्ट्री में एक समय एेसा था जब एक्ट्रेसेस की एक्टिंग को पहल दी जाती थी लेकिन अब एेसा नहीं है। आज के समय में एक्ट्रेसेस को एक्टिंग के साथ- साथ अपनी खूबसूरती और फिगर की तरफ भी ध्यान देना पड़ता। बाॅलीवुड में एेसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी फिगर सबसे ज्यादा आकर्षक है। आज हम आपको बाॅलीवुड की उन हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी कातिलाना फिगर लो लोगों का दिल जीता। 

 

मलाइका अरोड़ा खान


43 की उम्र में भी मलाइका बाॅलीवुज की कई हसीनाओं को मात देती है। मलाइका ने फिल्मों कई आइटम नंबर करके अपनी फिगर से लोगों को अपनी दीवाना बनाया। 

 

जाह्नवी कपूर

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बाॅलीवुड में डेब्यू किया। इसके वजह से यह काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी हैं। अपने फिगर के मामले मामले में कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं।


सारा अली खान 


बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही सारा अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 


श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की बेहद ही ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अपनी फिगर और खूबसूरती के बदौलत आज सबके दिलों पर राज कर रही हैं।

 

इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी  फिगर और लाजवाब एक्टिंग के बदौलत  बॉलीवुड में काफी मशहूर हो चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। 

Neha