#10yearchallange: इन ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में अापकी नजर से कौन है सबसे ज्यादा फिट

1/17/2019 3:45:42 PM

मुंबई: किकी चैलेंज के बाद अब सोशल मीडिया पर #10 YearChallenge खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटी तक 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दरअसल, इस चैलेंज में लोग अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें Then and Now लिखा हुआ है। 

 

अब इन हसीनाओं ने तो ये चैलेंज पूरा कर दिया है। दस साल में इनके लुक में काफी बदलाव आए है। वहीं ये हसीनाएं पहले से कहीं ज्यादा फिट हो गई है। अब आप बताइएं कि आपको इनमें से कौनसी एक्ट्रेस फिट लग रही है। 

 

 

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी ये चैलेंज एक्सेप्ट है। इस मौके पर उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दस साल पहले और अब की शिल्पा नजर आ रही है। वैसे फिटनेस फ्रीक शिल्पा दस साल पहले भी फिट थी और अब भी। 

 


डेजी शाह

डेजी शाह ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है। दोनों तस्वीरों में वह खिलखिलाती नजर आ रही है। 

 


पद्मा लक्ष्मी

एक्ट्रेस पद्मा लक्ष्मी ने ये चैलेंज एक्सेप्ट किया है। शेयर की गई तस्वीर में वह एक तरफ लाल रंग की साड़ी में तो दूसरी तरफ बिकिनी में नजर आ रही है। 

 


अनीता हसनंदानी

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी अपनी फोटो शेयर की है। जिसमें वह 10 साल पहले काफी सिंपल लुक में नजर आ रही है। वहीं अब बेहद ही हॉट दिखती है। 

 


डायना पेंटी

एक्ट्रेस डायना पेंटी भी ये चैलेंज एक्सेप्ट करने से पीछे नहीं रही। उन्होंने भी तस्वीर शेयर की है। 
 


सुमोना चक्रवर्ती

टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने भी दस साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। 

 


दिया मिर्जा

दिया मिर्जा ने भी ये चैलेंज पूरा किया है। शेयर की गई तस्वीर में वह दस साल पहले भी खूबसूरत लगती थी और आज भी वह बेहद ही खूबसूरत लगती है। 

 


श्रुति हासन


चैलेंज पूरा करने में भी श्रुति हासन भी किसी से पीछे नहीं रही है। दस साल पहले के मुकाबले में श्रुति अब बेहद ही ग्लैमरस लगती है। 
 

 

श्रुति सेठ

टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने भी ये चैलेंज पूरा किया है। दस सालो में श्रुति सेठ के लुक में काफी बदलाव आया है। 
 


एकता कपूर

प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अपने पिता जीतेन्द्र के साथ तस्वीर शेयर कर ये चैलेंज एक्सेप्ट किया है। उन्होंने दस साल पहले की और अब की लैटेस्ट तस्वीर शेयर की है।
 

Konika