आज राष्ट्रपति भवन में होगी डंकी की स्पेशल स्क्रीनिंग!

12/24/2023 4:21:23 PM

मुंबई। डंकी ने बड़े पर्दे पर अपनी दस्तक दे दी है और दर्शकों का दिल जीतना शुरू कर दिया है। एक सॉफ्ट, दिल को छू लेनेवाला प्रभावशाली कहानी पेश करते हुए, यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक है और सभी आयु वर्ग के दर्शकों के लिए उपयुक्त है। चूंकि फिल्म ने अवैध आप्रवासियों और राष्ट्र के प्रति उनके प्रेम का एक महत्वपूर्ण विषय प्रस्तुत किया है, यह निश्चित रूप से इसे एक ऐसी फिल्म बनाती है जिसे हर किसी को देखना चाहिए।  इसे सुनिश्चित करने के लिए आज राष्ट्रपति भवन में डंकी की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है।

राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी अब दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।  चूंकि फिल्म का विषय बेहद प्रासंगिक है और अवैध अप्रवासियों और विदेशों में स्थितियों की आवाज उठाता है, यह वास्तव में संसदीय अधिकारियों के लिए देखने लायक है।

डंकी में कलाकारों का ग्रुप है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।

Content Editor

Diksha Raghuwanshi