बिग बाॅस 14 फेम सोनाली फोगाट के घर से कैश,ज्वेलरी ले उड़े चोर, BJP नेता बोली-जब नेताओं के घर ही असुक्षित फिर आम जनता का तो...

2/16/2021 12:03:03 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 14' की कंटेस्टेंट और भाजपा नेता सोनाली फोगाट के हिसार  स्थित घर में चोरी हो गई है। खबरों की मानें तो उनके घर से चोर 10 लाख की ज्वेलरी, नकदी और लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर चोर फरार हो गए हैं। फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है। दरअसल,बीते 9 फरवरी को सोनाली फोगाट अपने हिसार स्थित घर को बंद करके चंडीगढ़ गई थी।

जब वह 15 फरवरी को चंडीगढ़ से वापस आई तो उनके घर  के ताले टूटे हुए मिले। इसके बाद सोनाली ने देखा कि उसके आलमारी में रखे सभी कीमती समान, नकदी और एक लाइसेंसी रिवाल्वर गायब थी।

 

वहीं सोनाली फोगाट ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सोनाली फोगाट की शिकायत पर एचटीएम थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।फिलहाल पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी है।वहीं अपने घर हुई चोरी की घटना पर भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने कहा कि जब नेताओं के घर ही सुरक्षित नहीं हैं तो फिर आम लोग क्या करेंगे।

 

सोनाली फोगाट ने अपने घर में हुई चोरी की वारदात पर स्थानीय पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए हैं। सोनाली फोगाट ने कहा- जब नेताओं के घर सुरक्षित नहीं हैं तो फिर आम लोग क्या करेंगे। अभी हाल ही में कुछ दिन पहले इस मोहल्ले में चोरी की एक और घटना हुई थी। पुलिस उस मामले में भी कुछ नहीं कर पाई। पुलिस को चाहिए कि वह अपनी जिम्मेदारी समझे।

 

बता दें कि सोनाली फोगाट भाजपा नेता हैं। वह हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थीं। हालांकि, वह चुनाव हार गईं। सोनाली अभी भले ही राजनीति में सक्रिय हैं लेकिन एक समय पर एक्टिंग और माॅडलिंग में अपना जलवा बिखेर रही थीं। 

सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में एंकरिंग से की थी। वह हिसार दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करती थीं। दो साल बाद 2008 में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली और तब से वह राजनीति में सक्रिय हो गई हैं।सोनाली फोगाट पंजाबी और हरियाणवी फिल्में, म्यूजिक वीडियोज कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2019 में फिल्म छोरियां छोरों से कम नहीं होती में काम किया था। यह उनकी पहली फिल्म थी। सोनाली एक मशहूर टिक टॉक स्टार रह चुकी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma