कोविड के कारण ''अला वैकुंठपुरमुलु'' के थिएट्रिकल रिलीज़ को बढ़ाया गया आगे

1/21/2022 6:47:42 PM

नई दिल्ली। अभिनेता अल्लु अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमुलु' के हिंदी वर्जन की नाटकीय रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया है और नवीनतम विकास के अनुसार, 2020 की तेलुगु एक्शन ड्रामा 26 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज़ नहीं होगी। 

एक सूत्र ने बताया, “वर्तमान में कोविड परिदृश्य को देखते हुए हिंदी वर्शन में फिल्म रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा, 'पुष्पा: द राइज' अभी भी देश भर के सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है, एक ही समय में सिनेमाघरों में एक अन्य अल्लू अर्जुन फिल्म पेश करना बुद्धिमानी भरा निर्णय नहीं होगा। दिलचस्प बात यह है कि 'पुष्पा' के ओटीटी पर रिलीज होने के बावजूद लोग अभी भी बड़े पर्दे पर अपने पसंदीदा सुपरस्टार का जादू देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं।" 

बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक के रिकॉर्ड कलेक्शन के साथ धूम मचाने और इसके हिंदी वर्शन द्वारा 90 करोड़ रुपये के करीब पहुंचने के साथ, 'पुष्पा: द राइज' रिकॉर्ड बुक में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है। दुनिया भर में टिकट काउंटर पर पुष्पा के ड्रीम-रन ने आश्चर्यजनक रूप से विभिन्न लैंग्वेज इंडस्ट्रीज़ के बॉक्स-ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट के कलेक्शन को पार कर लिया है, जिससे यह अल्लू अर्जुन के लिए एक नया बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बन गया है। 

फ़िल्म के थिएट्रिकल रन को एक्सटेंड करने और बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, फिल्म के हिंदी वर्शन ने पिछले सप्ताह अमेज़न प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी डेब्यू किया है।  कोई आश्चर्य नहीं कि फिल्म ने अपने लॉन्च के बाद से ही डिजिटल दुनिया में धूम मचा दी है और उम्मीद की जा रही है कि यह अद्भुत प्रदर्शन करेगी और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से अधिक कमाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News