दीवानगी की हद! ''बाहुबली'' के बर्थडे पर फैंस ने थ‍िएटर में फोड़े पटाखे, ''बिल्ला'' की स्क्रीनिंग के दौरान लगी आग

10/24/2022 11:51:50 AM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार प्रभास ने 23 अक्टूबर को अपना 43 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस में खुशी की लहर है। फैंस ने अपने पंसदीदा एक्टर के जन्मदिन को बहुत धूम धाम से सेलिब्रेट किया हालांकि इस बीच आंध्र प्रदेश के एक थिएटर को आग ने अपनी लपटों में ले लिया।

PunjabKesari

यह सब तब हुआ जब प्रभास के फैंस ने उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान पटाखे फोड़े। इस कारण थ‍िएटर में अफरा-तफरी का माहौल बन गया हालांकि अच्‍छी बात यह रही कि इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ लेकिन थ‍िएटर को भारी नुकसान जरूर हुआ है।

PunjabKesari

यह घटना आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले के ताडेपल्लीगुडेम कस्बे की है। रविवार को प्रभास के बर्थडे पर  थ‍िएटर में उनकी फिल्‍म 'बिल्‍ला' की स्‍क्रीनिंग हो रही थी। इसी दौरान एक्‍साइटेड फैंस ने वेंकटरमण थिएटर के अंदर ही पटाखे जला दिए।

PunjabKesari

इस कारण पहले थिएटर की सीट में आग लग गई और फिर धीरे-धीरे यह फैलने लगी। आग की लपटें तेज हुईं तो थ‍िएटर के अंदर अफरा-तफरी हो गई और फैंस बाहर की ओर भागने लगे।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास इन दिनों अपनी फिल्‍म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चा में हैं। प्रभास के बर्थडे पर ओम राउत के डायरेक्‍शन में बन रही इस‍ फिल्‍म का नया पोस्‍टर भी रिलीज किया गया। इसके अलावा प्रभास के पास 'प्रोजेक्ट के' भी है। दोनों ही फिल्‍म अगले साल 2023 में रिलीज होंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News