Coronavirus: दिल्ली के बाद मुंबई में भी बंद हुए थियेटर्स,अक्षय-अर्जुन की फिल्म पर पड़ेगा असर

3/14/2020 11:54:57 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा हैं। इसके बढ़ते प्रकोप को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने थिऐटर बंद करने का ऐलान कर दिया हैं। इससे एक दिन पहले दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने थिऐटर बंद करने की घोषणा कर दी थी। जो 31 मार्च तक बंद रहेगे। इसके बाद महाराष्ट्र  सरकार ने भी शुक्रवार रात से थिऐटर बंद करने की घोषणा कर दी हैं।

PunjabKesari
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के अनुसार 30 मार्च तक थिऐटर बंद रहेगे। महाराष्ट्र में 17 सक्रंमण केस सामने आ चुके हैं। महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने थिऐटर के साथ-साथ जिम,स्वमिंग पूल और स्कूल भी बंद करने की घोषणा की हैं। महाराष्ट्र सरकार ने पुणे, नागपुर, नवी मुंबई और पिंपरी-चिंचवाड़ में भी सिनेमा हॉल बंद कर दिए हैं।
इस हफ्ते कई फिल्में रिलीज होने वाली थी लेकिन थिऐटर बंद करने की घोषणा के बाद फिल्मों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा हैं। इरफान खान और करीना कपूर खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को भी कोरोना के असर का सामना करना पड़ा दिल्ली में थिऐटर बंद रहे।

PunjabKesari

अक्षय की 'सूर्यवंशी'और अर्जुन की 'संदीप और पिंकी फरार' फिल्मों की डेट आगे बढ़ा दी गई हैं। फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग रोक देने की बात कही जा रही हैं। एक्टर सलमान खान और ऋतिक रोशन के वर्ल्ड टूर भी रद्द करने की बात कही जा रही हैं।

PunjabKesari
कोरोना वायरस के बारे में कई बॉलीवुड कलाकारों ने अपने अपने अंदाज में जागरूकता फैलाने की कोशिश की हैंl कोरोना के कारण कई फिल्मों की कमाई पर भी असर पड़ा हैं।कोरोना इस समय 127 देशों में फैला है और इससे भारत में अब तक केवल 1 मौत हुई है और यह मौत भी एक बुजुर्ग व्यक्ति की हुई हैंl ऐसे में कोरोना से डरने की नहीं बल्कि समझदारी से उपाय करने की आवश्यकता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News