KKK Season 13: बिग बॉस 16 के विनर ने रोहित शेट्टी के शो को दिखाया ठेंगा, नहीं करना चाहते खतरों से सामना

4/6/2023 1:28:16 PM

मुंबई। रोहित शेट्टी के अपकमिंग शो खतरों के खिलाड़ी को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। रियलिटी शो के 13वें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। शो को लेकर रोज कोई न कोई अपटेड मिलती रहती है। शो में टीवी और फिल्म जगत की मशहूर हस्तियां, खून जमा देने वाला स्टंट परफॉर्म करते हैं और जो अपने डर पर पूरी तरह से काबू पा लेगा वो बन जाएगा खतरों का खिलाड़ी नंबर वन।

शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई परेशानियां सामने आ रहीं है, दरअसल कई सेलेब्स इस शो को करने से इंनकार कर चुके हैं और अब एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शो को लात मार दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन ने रोहित शेट्टी का शो करने से साफ मना कर दिया। खबर है कि रैपर को शो के मेकर्स ने अटैची भर के पैसे ऑफर किए थे, मुंह मांगे पैसे मिलने के बाद भी एमसी स्टैन ने खतरों से खेलने से मना कर दिया।

हाल ही में सुम्बुल तौकीर खान ने भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को करने से इनकार दिया था। सुम्बुल को काफी पैसे ऑफर किए गए लेकिन वो भी स्टंट्स करने के मूड में नजर नहीं आ रही है। हालांकि शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और सौंदर्या शर्मा का नाम इस शो के फाइनल कंटेस्टेंट्स में शामिल हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो का प्रीमियर 17 जुलाई को कलर्स टीवी पर होने की संभावना है और यह रात 9:30 बजे से प्रसारित होगा। खतरों के खिलाड़ी 13 को आप वूट ऐप पर ऑनलाइन भी स्ट्रीम कर सकते हैं। बता दें कि इस बार इस शो की शूटिंग केपटाउन में ना होकर अर्जेंटीना में की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News