ऑस्कर पहुंची ''द व्हाइट टाइगर'' तो सांतवें आसमान पहुंची प्रियंका, पिज्जा खाकर पति संग मनाया जश्न

3/16/2021 1:33:05 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा स्टारर फिल्म द व्हाइट टाइगर ऑस्कर 2021 के लिए नॉमिनेट हुई है। इस फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव, आदर्श गौरव थे। फिल्म के ऑस्कर पहुंचने के बाद प्रियंका खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है।

PunjabKesari

उन्होंने इस खास खुशी को पति निक सगं सेलिब्रेट किया। ऑस्कर नॉमिनेशन अनाउंसमेंट के कुछ देर बाद प्रियंका एक डिलीशियस चीज लोडेड पिज्जा खाकर  जश्न मनाती दिखीं। इस दौरान की वीडियो पीसी ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। 

PunjabKesari

हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर कॉन्शियस रहने वाली प्रियंका डायटिंग को साइड में रखकर पिज्जा के मजे लिए। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में प्रियंका ने लिखा- 'द हैवन (ये स्वर्ग है)।'

PunjabKesari

प्रियंका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके अलावा निक ने भी एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह बरगर खाते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड के अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। हाल ही में पीसी की वेब सीरीज सिटाडेल के सेट से तस्वीरें सामने आईं थीं। तस्वीरों में उनका एक्शन मोड देखने को मिला था। वेब सीरीज सिटाडेल में प्रियंका एक्टर रिचर्ड मैडन के साथ नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News