नहीं रहे ब्रिटिश बैंड ''द वांटेड'' सिंगर टॉम पार्कर, ब्रेन ट्यूमर से थे पीड़ित

3/31/2022 10:43:28 AM

मुंबई. ब्रिटिश बैंड 'द वांटेड' सिंगर टॉम पार्कर का निधन हो गया है। टॉम ने 33 की उम्र में अंतिम सांस ली है। सिंगर दो साल से ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे थे। टॉम के निधन की खबर उनकी पत्नी केल्सी ने पोस्ट शेयर कर दी है। 

PunjabKesari
केल्सी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में टॉम गुमसुम से नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में सिंगर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए केल्सी ने लिखा- 'टॉम अपने परिवार की मौजूदगी में इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए। हमारा दिल टूट गया है, टॉम हमारी दुनिया का केंद्र था और हम सब उनकी मुस्कान और ऊर्जावान उपस्थिति के बिना अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। हम आप सबके प्यार और समर्थन के आभारी हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए हमें एकजुट होना होगा कि टॉम की रोशनी उसके सुंदर बच्चों के लिए चमकती रहे। उन सभी लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने पूरे समय टॉम की देखभाल करने में हमारी मदद की। उन्होंने अंत तक संघर्ष किया और मुझे हमेशा उन पर गर्व रहेगा।'  फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और केल्सी को हिम्मत दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kelsey 💋 Parker (@being_kelsey)

बता दें टॉम और केल्सी ने साल 2018 में शादी की थी। कपल का एक बेटा और बेटी है। साल 2020 में टॉम को ब्रेन ट्यूमर का पता चला था। सिंगर ने अक्तूबर में ये खबर सबके साथ शेयर की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News