रानू मंडल की वायरल मेकअप तस्वीरें निकली फेक, असली फोटो देखकर चौंक जाएंगे आप

11/21/2019 7:00:12 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। इस हफ्ते की शुरुआत में रानू मोंडल के मेकअप की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड के साथ मीम्स की ट्रेन शुरू कर दी थी। इन मीम्स में सिंगिंग सेंसेशन का मज़ाक उड़ाया गया था। तस्वीरों और घटिया ट्वीट्स ने सिंगर के खिलाफ भद्दे कमेंट किए, वह भी तब जब उनकी कोई गलती नहीं थी।

अब रानू की मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने ये खुलासा किया है कि इंटरनेट पर वायरल होने वाली ये तस्वीर वास्तव में "नकली" हैं। 

रानू के इस अविश्सनीय ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो पोस्ट करते हुए, संध्या ने यह भी कहा कि वायरल तस्वीर, "एक हद तक एडिट की गई है"। यह बताते हुए कि मेकअप टीम भी कुछ पोस्टों पर हंसी है, उन्होंने मूल तस्वीर शेयर की जिसमें रानू अपने ग्लैमरस नए रूप में आश्चर्यजनक लग रही थी। उसके कैप्शन में, उन्होंने लोगों से विनती की कि जब वे उनके बारे में मजाक बनाए, तो किसी की भावनाओं को आहत न करें।

संध्या ने अपने पोस्ट में कहा, “जैसा कि आप देख सकते हैं, यह हमारे द्वारा किए गए काम और 'फेक’ तस्वीरों के बीच डिफ़रेंस है जिसे एक हद तक एडिट किया गया है। चुटकुले और ट्रोल तक ठीक हैं, क्यूंकि वे हमें हँसाते हैं लेकिन किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए, यह बहुत अच्छी बात नहीं है। हम आशा करते हैं कि आप सभी सच्चाई को समझेंगे और नकली-असली के बीच अंतर का एहसास करेंगे।

इन फोटो के लिए पूरे हफ्ते रानू काफी चर्चा में रही थीं, जिसमें उन्होंने ओवर मेकअप कर रखा था जो उनके स्किन-टोन से बहुत अलग था। फ़ोटो की तुलना राक्षस से और 'द नन' से भी की गई। 

Edited By

Akash sikarwar