दिलजीत दोसांझ संग वायरल हुईं दुल्हन बनीं निशा बानो की तस्वीर, सिंगर बोलीं-मैं पत्नी हूं लेकिन....

3/23/2024 3:01:20 PM

मुंबई: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा अलग रखते हैं। इस लिस्ट में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ का नाम भी शामिल है।  हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बात नहीं करने वाले दिलजीत इस समय अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। भले ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ छिपाने की लाख कोशिश की हो लेकिन उनके फैंस इसके पन्ने पलटने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ दिलजीत दोसांझ के साथ भी हुआ। बीते दिनों खबर उड़ी कि वो शादीशुदा हैं।

PunjabKesari

सिर्फ यही नहीं,  उनका एक बेटा भी है। इन खबरों के साथ-साथ दिलजीत दोसांझ की एक हसीना के साथ तस्वीर भी वायरल हो रही थी जिसे सिंगर की पत्नी बताया जा रहा था। ये हसीना और कोई नहीं बल्कि पंजाबी सिंगर निशा बानो है। तस्वीर में निशा बानो शादी के जोड़े में नजर आ रही है ऐसे में हर किसी ने ये कयास लगा लिए कि वह दिलजीत की पत्नी हैं। वहीं अब निशा बानो ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। निशा बानो ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिलजीत दोसांझ के कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर किए हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में निशा और दिलजीत शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं। एक में दिलजीत के पास एक छोटा सा बच्चा दिखाई दे रहा है, जिसे लोगों ने उनका बेटा बताया है। इन तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए निशा बानो ने सच का खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NISHA BANO ( ਨਿਸ਼ਾ ਬਾਨੋ ) (@nishabano)

 

उन्होंने पंजाबी में लिखा-'हाहाहाहा कोई मुझ से भी पूछलो। मुझे किसी की भी वाइफ बना दिया। यह न्यूज बहुत वायरल हो रही और बहुत सारे लोग मुझे वीडियो और तस्वीरें टैग और शेयर कर रहे लेकिन पंजाबी तो जानते हैं कि मैं समीर माही की वाइफ हूं लेकिन बॉलीवुड को यह बात कौन समझाएगा?'

PunjabKesari

बता दें कि दिलजीत दोसांझ के मैरिटल स्टेट्स ने तब तूल पकड़ी जब गुड न्यूज़ के प्रचार के दौरान कियारा आडवाणी द्वारा दिया गया एक बयान वायरल हुआ. जहां एक्ट्रेस ने बिना बच्चे के एकमात्र कलाकार होने का संकेत दिया।

 

PunjabKesari
 वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत दोसांझ दल्द ही क्रू और नेटफ्लिक्स फिल्म चमकीला में नजर आने वाले हैं। क्रू की बात करें तो जहां वह करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन के साथ दिखेंगे तो वहीं चमकीला में परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News