3डी में रिलीज़ होगा Ajay Devgn की Bholaa का ट्रेलर, फिल्म में एक्शन को लेकर एक्टर ने कही ये बात!

3/3/2023 3:59:24 PM

मुंबई। अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं क्योंकि यह एक 3डी ट्रेलर है और पहली बार किसी हिंदी फिल्म का ट्रेलर आईमैक्स फॉर्मेट में लॉन्च किया जाएगा।  

आपको बता दे की पहले भी फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। भोला का ट्रेलर 6 मार्च को मुंबई में लॉन्च किया जाएगा और इस खास मौके पर पूरे भारत के मीडिया मौजूद रहेंगा।

अब तक हर कोई जानता है कि अजय देवगन द्वारा निर्मित और निर्देशित भोला इमोशलन कोर के साथ जीवन से भी बड़ा एक्शन एडवेंचर है और टीज़र में जो एक्शन देखा गया था, वह पहले ही शहर में चर्चा का विषय बन गया है।

अपकमिंग ट्रेलर में दिखाई देने वाले एक्शन को लेकर फैंस में बहुत अधिक उत्साह है। अजय देवगन कहते हैं, "मैं चाहता हूं कि लोग इसके बारे में कुछ भी कहने से पहले एक्शन देखें और वाइब को महसूस करें।" दृष्टिकोण कच्चा है; यह ग्रामीण भारत में स्थित है और इसमें ऐसे झगड़े और पीछा होते हैं जो तेज और सुपर-फास्ट हैं। इलाका उबड़-खाबड़ है, लड़ाके खतरनाक हैं। संपूर्ण विचार क्रिया को एक नया आयाम देना है क्योंकि मैं क्रिया के प्रति पक्षपाती हूं। मैं अपने पिता वीरू देवगन की देखरेख में नए-नए एक्शन करते हुए बड़ा हुआ हूं और मुझे स्टंट से जुड़ी चुनौतियां पसंद हैं।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News