Citadel के अगले पार्ट के टाइटल ''सिटाडेल: डायना'' का हुआ ऐलान, फर्स्ट लुक भी हुआ Out

5/27/2023 12:56:16 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल स्पाई थ्रिलर सीरीज सिटाडेल के फिनाले एपीसोड के स्ट्रीम होने के तुरंत बाद प्राइम वीडियो ने सिटाडेल के फैन्स को एक धमाकेदार सरप्राइज दिया है। इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने आज सिटाडेल स्पाईवर्स के अगले चैप्टर के टाइटल अनाउंटमेंट के साथ सीरीज के फर्स्ट लुक की झलक भी फैन्स को दे दी है। इस अपकमिंग सीरीज के नेक्स्ट पार्ट का नाम सिटाडेल डायना है और इसमें माटिल्डा डी एंजेलिस लीड किरदार में नजर आएंगी।


बता दें, सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा जोनस और रिचर्ड मैडेन की जोड़ी लीड रोल में नजर आई हैं। इस स्पाईवर्स सीरीज के आखिरी एपीसोड ने आज प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू की है। इस सीरीज का फिनाले एपीसोड ट्विस्ट और धमाकेदार सरप्राइजेज से भरा हुआ है। फिनाले एपिसोड के बाद सिटाडेल: डायना के पोस्ट-क्रेडिट टीजर ने अगले चैप्टर के साथ सिटाडेल स्पाईवर्स के विस्तार के रूप में आने वाले समय की एक झलक पेश की है।

 

सिटाडेल: डायना को इस साल की शुरुआत में प्रोडक्शन रैपिंग के साथ स्थानीय रूप से इटली में बनाया, निर्मित और फिल्माया गया था। एजीबीओ के एंथोनी रूसो, जोई रूसो, माइक लारोका, एंजेला रूसो-ओस्टोट, स्कॉट नेम्स और डेविड वील (हंटर्स)  सिटाडेल : डायना के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। 

 

सिटाडेल के पहले सीज़न के सभी एपिसोड अब स्ट्रीम हो रहे हैं। तो बिंज वॉच करने के लिए तैयार हो जाइए और वहीं सिटाडेल: डायना 2024 में दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News