शमिता शेट्टी की फिल्म The Tenant का ट3ेलर हुआ रिलीज, इस दिन होगी रिलीज

1/18/2023 2:19:48 PM

नई दिल्ली। महिलाओं की आजादी और उनके आत्मनिर्भर होने का जज़्बा पुरुषवादी समाज को हमेशा से खटकता रहा है। अब इसी विषय पर बनी है फ़िल्म 'द टेनेंट' जिसमें शमिता शेट्टी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। सुश्रुत जैन के लेखन और निर्देशन में बनी फ़िल्म 'द टेनेंट' में दिखाया गया है कि कैसे जब एक आत्मनिर्भर सोच रखनेवाली महिला एक पुरातनपंथी सोच रखनेवाली सोयायटी में किरायेदार के तौर पर पर फ़्लैट में रहने के लिए आती है तो वहां रहनेवाले लोगों में हलचल सी मच जाती है और फिर लोग उसे लेकर तरह-तरह की ऊटपटांग बातों का दौर शुरू हो जाता है।

 

 

एक लम्बे अर्से बाद अभिनेत्री शमिता शेट्टी फ़िल्म 'द टेंनेंट' के ज़रिए सिनेमा के पर्दे पर लौट रही हैं। 10 फ़रवरी को देशभर में रिलीज़ होने जा रही फ़िल्म 'द टेनेंट' एक ऐसी रोमांचक फ़िल्म है जिससे हर कोई रिलेट कर पाएगा। फ़िल्म की कहानी एक आत्मनिर्भर महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो मुम्बई के ऐसी सोसायटी में किराये पर रहने के लिए आती है जिसका नज़रिया महिलाओं को लेकर ज़्यादा उदारवादी नहीं है। उस महिला की आत्मनिर्भर शख़्सियत और जीवनशैली कुछ ऐसी है कि उसे लेकर लोग ना सिर्फ़ तरह-तरह की बातें बनाते हैं बल्कि अपनी अनर्गल बातों से उसे अपना निशाना भी बनाते हैं। इतनी ही नहीं, सोसायटी के कुछ किशोर उम्र के लड़कों को उस महिला में अपना  क्रश दिखता है तो कुछ लोग उस महिला में अपनी हवस को पूरा करने का ज़रिया ढूंढने लगते हैं।

 

फ़िल्म में शमिता शेट्टी के अलावा स्वानंद किरकिरे, शीबा चड्ढा, अतुल श्रीवास्तव, फ़िल्म  'एक्सट्रैक्शन' में क्रिस हेम्सवर्थ में साथ काम कर चुके रूद्राक्ष जायसवाल, 'गुल्लक फ़ेम हर्ष मयार, 'पुष्पावली' फ़ेम मनीष आनंद जैसे मंजे हुए कलाकार भी अहम भूमिकाएं निभाते नज़र आएंगे। फ़िल्म की रिलीज़ के ऐलान से बेहद ख़ुश शमिता शेट्टी ने अपने उत्साह को बयां करते हुए कहा, "एक आधुनिक और दृढ़़  इच्छाशक्ति से परिपूर्ण महिला की दृष्टि से देखें तो द टेंनेंट एक बेहद महत्वपूर्ण फ़िल्म है। मैं यह पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि इस फ़िल्म से हर महिला ख़ुद से जुड़ा हुआ महसूस करेगी। मैं इस फ़िल्म की दमदार सोच व पृष्ठभूमि से बहुत प्रभावित हुई। इस फ़िल्म में समाज की विचलित कर देनेवाली हक़ीक़तों के साथ साथ इंसानियत की बढ़िया मिसाल भी देखने को मिलेगी। फ़िल्म में ह्यूमर का भी सहारा लिया गया है जो इस फ़िल्म के संतुलन को बनाये रखता है। 10 फरवरी को रिलीज़ होनेवाली फ़िल्म 'दे टेनेंट' का निर्माण कांचन कालरा, डेनियल वॉल्टर और सुश्रुत जैन ने साझा तौर पर किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News