''बड़े मियां छोटे मियां'' का टीजर साल 2024 के इस स्पेशल वीकेंड पर होगा जारी!

12/4/2023 6:42:11 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'टाइगर इफेक्ट" के चलते फैंस के लिए एक रोमांचक अपडेट है, जहा आगामी फिल्म "बड़े मियां छोटे मियां" के मेकर्स गणतंत्र दिवस 2024 वीकेंड के दौरान फिल्म का डायनामिक ट्रेलर जारी करने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्शन सुपरस्टार और यूथ आइकन टाइगर श्रॉफ इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में एक्शन लीजेंड अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगे।

 

एक विश्वसनीय सूत्र ने खुलासा किया, "टीज़र कट और लॉक हो गया है, जो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के एक्शन से भरपूर है। यह फिलहाल पोस्ट-प्रोडक्शन के फाइनल स्टेज में है और टीम इसे गणतंत्र दिवस 2024 वीकेंड के दौरान लाने के लिए प्रतिबद्ध है। टीज़र को रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर के साथ सभी जगह प्रदर्शित किया जाएगा, क्योंकि टीम बीएमसीएम बड़े पर्दे पर बड़ी धूम मचाने के लिए सिनेमा मालिकों के साथ एक सौदा तय करेगी,'' विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया। 

 

बहुप्रतीक्षित टीज़र, जो वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन के फाइनल स्टेज में है, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों के हाई-एनर्जी परफॉरमेंस को प्रदर्शित करने का वादा करता है, जिससे फिल्म की रिलीज की प्रत्याशा तेज हो गई है। 

 

जैसा कि फैंस बेसब्री से गणतंत्र दिवस वीकेंड का इंतजार कर रहे हैं, यह स्पष्ट है कि टाइगर श्रॉफ एक रोमांचक टीज़र लॉन्च के साथ स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार हैं। "बड़े मियां छोटे मियां" के अलावा, टाइगर के पास सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित और रोहित धवन द्वारा निर्देशित "रेम्बो", जगन शक्ति द्वारा निर्देशित "हीरो नंबर 1" और रोहित शेट्टी की "सिंघम अगेन" पाइपलाइन में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News