जेजस्ट म्यूजिक ने जारी किया रकुल प्रीत सिंह की ''माशूका'' का जबरदस्त टीजर

7/25/2022 3:01:19 PM

नई दिल्ली। एक और ब्लॉकबस्टर नंबर की घोषणा के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ाने के बाद, जैकी भगनानी का जेजस्ट म्यूजिक अब बहुप्रतीक्षित गाने 'माशूका' का टीजर लेकर आया है जिसमें खूबसूरत रकुल प्रीत सिंह हैं। हाल में जेजस्ट म्यूजिक ने रकुल प्रीत सिंह के 'माशूका' का मोशन पोस्टर जारी किया था। अब मेकर्स ने बिना फैन्स को इंजतार कराए गाने का टीजर रीलीज किया है जिसमें रकुल के हॉट और सेक्सी अवतार की झलक दिख रही हैं। ऐसा लगता है कि गाना एक परफेक्ट पार्टी मूड सेट करते हैं। इस गाने का टीजर जेजस्ट म्यूजिक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 

 

जबकि यह गाना चरित देसाई द्वारा निर्देशित हैं, इसमें असीस कौर, आदित्य अयंगर, और देवांश शर्मा उर्फ ​​​​विरास जैसी कई प्रतिभाएं भी इस ब्लॉकबस्टर म्यूजिक वीडियो के वाइब्स को आकार देती हुई दिखाई देंगी। इसके अलावा, हाल ही में निर्माताओं ने 26, 27 जुलाई और 1 अगस्त को हिंदी, तेलुगु और तमिल में गाने की रिलीज डेट की घोषणा की है।

 

जे जस्ट म्यूजिक 'पहली मुलाकत' और 'अल्लाह वे' जैसे गाने बनाने के लिए मशहूर है। लेबल में कुछ आइकोनिक सिंगल भी शामिल हैं, जिनमें टाइगर श्रॉफ स्टारर 'वंदे मातरम', आलिया भट्ट के साथ 'प्रादा' और 'मुस्कुराएगा इंडिया' जिसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, कृति सेनन, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, जैसे कुछ स्टार्स शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News