पुलवामा हमले की 5वीं बरसी पर श्रद्धांजलि देगी वरुण तेज स्टारर ''ऑपरेशन वैलेंटाइन'' की टीम

2/13/2024 1:48:04 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  ऐतिहासिक रूप से अटारी सीमा पर गीत 'वंदे मातरम' का लॉन्च करने के बाद, ऑपरेशन वैलेंटाइन टीम 14 फरवरी को पुलवामा स्मारक स्थल पर जाने के लिए तैयार है। रोचक बात यह है कि यह पहली बार है जब किसी भारतीय फिल्म की कास्ट इस स्मारक के पास मौजूद होगी।


14 फरवरी, 2024, भारत के सुरक्षा बलों पर सबसे घातक आतंकी हमले की 5वीं बरसी का मंचन करता है, जो जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में हुआ था, जहां कम से कम 40 केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मचारी अपनी जान गंवा दी थी।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Pictures Films India (@sonypicsfilmsin)

वरुण तेज को एयर फोर्स के पायलट और मनुषी चिल्लर को रेडार ऑफिसर के रूप में देखा जाएगा, टीम पुलवामा हमले में अपनी बहादुर सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित करेगी। 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, संदीप मुड्डा के रेनेसांस पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है और गॉड ब्लेस इंटरटेनमेंट (वाकिल खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशकीय डेब्यू के लिए शक्ति प्रताप सिंह हड़ा, एक प्रोफेशनल एड-फिल्म मेकर और वीएफएक्स प्रेमी, अपना नाम रखेंगे। इस फिल्म का लेखन शक्ति प्रताप सिंह हड़ा, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार द्वारा किया गया है, और यह फिल्म 1 मार्च 2024 को तेलुगू और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। इस हफ्ते की अधिक देखने की आस बची हुई ट्रेलर की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News