खत्म हुई ''मिर्जापुर 3'' की शूटिंग, अली फजल का वीडियो फैंस को कर रहा दोगुना एक्साइट

12/5/2022 11:33:00 AM

मुंबई। मशहूर वेब सीरीज 'मिर्जापुर’ का सीजन 1 और सीजन 2 बहुत ही मजेदार और दमदार रहे हैं। फैंस के दिलों में ‘मिर्जापुर’ के लिए एक अलग ही पागलपन है। 23 अक्तूबर 2020  में मिर्जापुर का सीजन2 रिलीज़ हुआ था, जिसके बाद से फैंस को इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब जल्द ही फैंस का ये इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योकि मिर्जापुर अपने सीज़न 3 के साथ जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। फिलहाल कोई भी रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है।

इस बीच मिर्जापुर के गुड्डू पंडित यानी अली फजल ने फैंस को एक खुशखबरी दी है। अब दर्शकों को 'मिर्जापुर 3' का और इंतजार नहीं करना होगा, क्योंकि इस वेब सीरीज की शूटिंग समाप्त हो गई है और इस बात की जानकारी अली फजल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है।

भारत की सबसे फेमस वेब सीरीज की जब भी बात की जाएगी तो उसमें 'मिर्जापुर' का नाम टॉप लिस्ट में शामिल होगा। पिछले दो सीजन की सफलता के बाद अब मेकर्स ने सीजन 3 की शूटिंग पूरी कर ली है। दरअसल वेब सीरीज के लीड एक्टर अली फजल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो 'मिर्जापुर 3' के शूटिंग रैप अप का है, जिसमें अली के साथ सीरीज की तमाम स्टार कास्ट और क्रू मेंबर्स सहित पूरी टीम मौजूद है। इस वीडियो के कैप्शन में अली फजल ने लिखा है कि- 'ये मैसेज मेरी पूरी टीम के लिए, मिर्जापुर 3 का सफर मेरे लिए बेहद शानदार और लाजवाब रहा। पिछले दो सीजन की तरह इस बार भी मुझे नए अनुभव मिला। लेकिन आपको ये पता होना चाहिए की ‘गुड्डू पंडित’ सेट पर मौजूद हर एक व्यक्ति से कुछ न सीखने की कोशिश करते हैं। ताकि आप जो देखो उसमें आपको मजा आए, 'मिर्जापुर 3' के लिए कड़ी मेहनत और लगन के लिए सबका बहुत-बहुत धन्यवाद।' वीडियो में सभी ‘इट्ज रैप अप’ चिल्लाते नज़र आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

अली फजल के इस वीडियो ने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। मेकर्स की ओर से इस बात की पुष्टि की जा चुकी है कि 'मिर्जापुर 3' अगले साल रिलीज होगी, हालांकि अभी तक डेट अनाउंस नहीं हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Related News

Recommended News