Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani से दूसरा सॉन्ग What Jhumka हुआ रिलीज, खुशी से झूमे दर्शक

7/12/2023 4:12:36 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में दोनों एक्टर्स की जोड़ी दूसरी बार पर्दे पर धमाल मचाती हुई नजर आएगी। फिल्म के पहले सॉन्ग 'तुम क्या मिले' के बाद मेकर्स ने इसका दूसरा सॉन्ग 'व्हाट झुमका' भी रिलीज कर दिया है। जहां पहले गाने को सुनकर आपको 90 के दशक के गानों की याद आ गई थी, वहीं इस गानों को सुनकर आपके पैर अपने आप ही थिरकने लगेंगे। 

अरिजीत ने गाया ये गाना
वहीं रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में अरिजीत सिंह की जादुई आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री देखने लायक है। वहीं बता दें कि इससे पहले अरिजीत का 'तेरे प्यार में' सॉन्ग सुपरहिट रहा था, जो रणबीर और श्रद्धा की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार'  फिल्म से था। इस गाने को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था, तो वहीं लोगों ने इस सॉन्ग पर जमकर रील्स भी बनाए।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का दूसरा सॉन्ग 'व्हाट झुमका' साल 1966 में आई फिल्म 'मेरा साया' का पॉपुलर गाना 'झुमका गिरा रे' का रिक्रिएट है। इसे मशहूर सिंगर आशा भोसले ने गाया था। वहीं 'व्हाट झुमका' में पूरा गाना नहीं लिया गया है, बल्कि 'झुमका गिरा रे' लाइन के साथ अरिजीत सिंह की जादुई आवाज के जरिए नया अहसास जोड़ने की कोशिश की गई है। 

इस सॉन्ग में आलिया और रणवीर का एनर्जेटिक डांस शानदार है, जो दर्शकों को भी थिरकने पर मजबूर कर देगा। वहीं पूरे गाने में दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री भी लाजवाब लग रही है। अरिजीत सिंह के साथ 'व्हाट झुमका' सॉन्ग में जोनिता गांधी की भी आवाज है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। वहीं इस सॉन्ग के रीमिक्स को सुनकर फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं। 

बता दें कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के जरिए करण जौहर एक बार फिर बड़े पर्दे पर डायरेक्शन का जादू चलाने आ रहे हैं। इस फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News