टीवीएफ शो Sapne Vs Everyone के दूसरे सीजन के लिए एक नहीं बल्की कई ओटीटी दिग्गग आए सामने

2/6/2024 1:41:59 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवीएफ डिजिटल कंटेंट की दुनिया में एक बड़ा नाम है। टीवीएफ ने अपने हर शो और कंटेंट के साथ न सिर्फ देश में, बल्कि दुनिया भर में जबरदस्त पापुलैरिटी हासिल की है। टीवीएफ इनफैक्ट अपने शोज से युवाओं को ज्यादा आकर्षित और  प्रभावित करता रहा हैं। इस लिस्ट में इनका हाल ही में रिलीज़ हुआ शो 'सपने वर्सेज एवरीवन' भी शामिल है जो फिलहाल सुर्खियों में रहा है और अब इसके अलगे सीजन की खबरें सामने आई है और जिसके लिए कई ओटीटी दिग्गजों ने संपर्क किया है। बता दें, यह शो शानदार प्रदर्शन कर रहा है और यूट्यूब पर इसे 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हुए है।

सूत्रों के मुताबिक, "दुनिया भर से 'सपने वर्सेज़ एवरीवन' को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, ओटीटी दुनिया के कई बड़े खिलाड़ी शो के दूसरे सीज़न के लिए डील हासिल करने के लिए टीवीएफ से संपर्क कर रहे हैं। कुछ ही समय में शो ओटीटी दुनिया में एक हॉट प्रॉपर्टी बन गई है और कई बड़े खिलाड़ी अब अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाले दूसरे सीज़न पर नज़र गड़ाए हुए हैं।"

ये सीरीज 8 दिसंबर 2023 को रिलीज़ हुई थी और पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रही है। शो को आईएमडीबी पर 9.5/10 की शानदार रेटिंग हासिल हुई है। उल्लेखनीय रूप से, जबकि टीवीएफ पहले से ही आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शोज की ग्लोबल लिस्ट  में आगे था, उनके नए शो 'सपने वर्सेज एवरीवन' ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। बता दें, इस लिस्ट में टीवीएफ के 6 शोज थे और अब सपने वर्सेज एवरीवन के साथ उनका 7वां शो भी इस लिस्ट का हिस्सा बन चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News